Advertisment

सलमान खान के घर में जब घुसा आया चोर, एक्टर ने खाना खिलाकर की खातिरदारी

सलमान खान का एक पुराना इंटरव्यू चर्चा में आ गया है, जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे बचपन में उन्होंने अपने घर में घुसे एक चोर को पकड़ा था. सलमान खान ने चोर को खाना भी खिलाया था?

author-image
Garima Sharma
New Update
Salman khan

सलमान खान काफी नेकदिल इंसान माने जाते हैं, वो अक्सर अपने चैरिटी वर्क की वजह से चर्चा में रहते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी इसी नेकी की वजह से सलमान खान ने एक बार अपने घर में घुसे एक चोर को खाना खिलाया था?

Advertisment

सलमान खान के घर में घुसा चोर

कुछ महीने पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लोगों ने सलमान खान के मुंबई स्थित घर पर फायरिंग की थी, जिसके बाद से उनके घर पर इन दिनों सुरक्षा काफी ज्यादा बढ़ा दी गई है. इसी बीच एक्टर का एक पुराना इंटरव्यू चर्चा में आ गया है, जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे बचपन में उन्होंने अपने घर में घुसे एक चोर को पकड़ा था.

सलमान ने अरबाज को जगाया

उन्होंने बताया, 'एक रात पार्टी के बाद मैं और अरबाज अपने बेडरूम में वापस आए और सो गए। अचानक मेरी नींद खुली और मैंने देखा कि एक बहुत बड़ी परछाई जैसी आकृति हमारे ऊपर मंडरा रही है, जो अजीब तरह से इधर-उधर घूम रही है। मैंने अरबाज को जगाया और उसे चुप रहने को कहा.

दोनों भाईयों ने चोर को पकड़ा

तभी हमने अचानक एक आदमी को देखा जो नाचता हुआ दिखाई दे रहा था. वह इतना बड़ा नहीं लग रहा था, मैंने अरबाज को इशारा किया कि तीन की गिनती पर हम उस पर कूद पड़ेंगे, हम उसे पकड़ने में कामयाब रहे और उसे बांध दिया'. 

यह भी पढ़ें- इस म्यूजिक वीडियो में छाए सलमान खान, भाईजान के साथ पोज देते दिखें अयान और पायल

सलमान खान ने चोर को खाना खिलाया

अभिनेता ने बताया कि उन्होंने चोर से पूछताछ की, जिसने उन्हें बताया कि वह पहली बार चोरी करने की कोशिश कर रहा था, वह नाच रहा था क्योंकि उसने एक सेलिब्रिटी का वॉकमैन चुराया था, जब सलमान ने चोर से पूछा कि उसने क्या चुराया है, तो उसने 5 रुपये दिखाए, जो सलमान के थे. ऐसे में सलमान ने चोर से पूछा कि क्या उसने खाना खाया है, उसने जवाब दिया नहीं, तो अभिनेता ने उसे खाना खिलाया.

Advertisment

फिल्म सिकंदर की तैयारी में जुटे हैं सलमान खान

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता फिलहाल अपनी आगामी फिल्म सिकंदर की तैयारी में जुटे हैं. नई रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल 1 जुलाई को समाप्त हो गया है. रिपोर्ट से पता चलता है कि यह फिल्म चित्रकूट ग्राउंड्स में खान और सह-कलाकार प्रतीक बब्बर के बीच एक प्रमुख एक्शन सीक्वेंस के साथ समाप्त हुई. 

Salman Khan house attackers Salman khan thief Salman Khan House Firing Salman Khan House Salman Khan
Advertisment
Advertisment