Advertisment

घर के अंदर घुसकर इस एक्ट्रेस ने की थी Bigg Boss की बेइज्जती, शो को बताया नर्क

बिग बॉस टीवी का सबसे पॉपुलर शो बना हुआ है. इसके सभी सीजन दर्शकों के बीच काफी चर्चा में रहते हैं. सीजन 9 में गोलमाल एक्ट्रेस रिमी सेन ने भी शो में कंटेस्टेंट बनकर भाग लिया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Rimi Sen Roast bigg boss

Rimi Sen In Bigg Boss 9: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस को दर्शक बहुत पसंद करते हैं. ये शो अब तक अपने 16 सीजन पूरे कर चुका है. बिग बॉस में हर सीजन में अतरंगी कंटेस्टेंट्स आते थे. कई बार खिलाड़ी शो के अंदर मारपीट, गाली-गलौच पर उतर आते हैं. वहीं इस शो में कुछ कपल और जोड़ी भी बनती हैं. बिग बॉस का 9वां सीजन भी काफी पॉपुलर रहा था. इसमें एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने घर के अंदर रहकर ही बिग बॉस को जमकर रोस्ट दिया था. यहां तक कि इस एक्ट्रेस ने शो को एक मेंटल ट्रॉमा जैसा बताया था.  

Advertisment

रिमी सेन ने बिग बॉस को कर दिया था रोस्ट

गोलमाल एक्ट्रेस रिमी सेन 'बिग बॉस 9 में कंटेस्टेंट बनकर नजर आई थीं. शो में रिमी भले खिलाड़ी बनकर आईं लेकिन उन्हें इस शो को जीतने में कोई दिलचस्पी नहीं थी. बल्कि एक्ट्रेस घर के अंदर ही बिग बॉस और मेकर्स को ट्रोल करती रहती थीं. एक बार तो रिमी ने बिग बॉस को भौंकने वाला कुत्ता तक कह दिया था. इसका वीडियो यूट्यूब पर वायरल होता रहता है.

रिमी ने कहा बिग बॉस है नेगेटिव

एक एपिसोड का क्लिप देखें तो रिमी सबके साथ हॉल में बैठी हैं और बिग बॉस से चिढ़ी हुई नजर आ रही हैं. वो बिग बॉस को भौंको तक कह देती हैं. बाकी सभी खिलाड़ी उनकी बातों पर हंस रहे हैं. रिमी सेन शो से बाहर जाने की डिमांड करती दिखी थीं. वो कहती हैं कि उन्हें बिग बॉस में आते ही बहुत नेगेटिव वाइव आई थीं. ये वाइव उन्हें बिग बॉस से आई थीं न कि वहां मौजूद लोगों से. वह ये शो छोड़कर बाहर आना चाहती थीं. 

बिग बॉस बैन हो जाए

बाकी खिलाड़ी रिमी से पूछ रहे हैं कि वो शो के बारे में बाहर जाकर क्या करेंगी. तो वो कहती हैं कि ये शो बंद हो जाए...देश में बैन हो जाए. इसका 10वां सीजन शुरू ही न हो. रिमी कहती हैं, जब घोषणा होती है कि बिग बॉस चाहते हैं तो मेरा अजीब रिएक्शन होता है. इस बिग बॉस में किसी का कुछ शुरू नहीं हो सकता सिवाय खत्म होने के. 

बिग बॉस को बताया नर्क

रिमी ये भी कहती हैं कि चाहे बिग बॉस आपको कितने भी पैसे दे मत जाओ...यहां मत आना कैसे भी पैसे कमा लो. वह कहती हैं कि ये एक मेंटल ट्रॉमा जैसा है. सभी खिलाड़ी मस्त हंस रहे हैं. रिमी यह भी कहती हैं कि जिन लोगों ने उनके लिए वोट किया वो बाहर जाकर उन सबको गाली देंगी. उन्होने कहा मैं किस नर्क में आ गई हूं. 

एक इंटरव्यू में रिमी ने यह भी बताया कि उन्होंने यह शो पैसों के लिए किया था. मेकर्स ने एक्ट्रेस को 49 दिन के लिए करीब 2.25 करोड़ का पेमेंट किया था.

बिग बॉस Rimi Sen news Rimi Sen age TV News bigg-boss latest Tv news latest TV news and gossip Rimi Sen
Advertisment