Advertisment

ऐश्वर्या-अभिषेक बच्चन में होती है जमकर बहस, कौन पहले बोलता है सॉरी?

पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड के रॉयल कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही हैं. दोनों के तलाक की अफवाहें लगातर उड़ा रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan
Advertisment

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan: बॉलीवुड के रॉयल कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन काफी चर्चा में हैं. दोनों के अलग होने की खबरों ने फैंस को टेंशन में ला दिया है. हम सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक अब साथ नहीं आते हैं. दोनों को कई पब्लिक इवेंट्स में अलग-अलग देखा गया है. अभिषेक अधिकतर अपने मां-बाप जया बच्चन और अमिताभ के साथ नजर आते हैं. तो ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या होती हैं. ऐसे में हिंदी सिनेमा की इस प्यारी सी जोड़ी के टूटने की खबरें लगातार सामने आती रही हैं. अनंत अंबानी की शादी में ऐश्वर्या और अभिषेक अलग-अलग आए थे. इसके बाद दोनों के तलाक की खबर को हवा मिल गई थी. इस बीच अभिषेक ने एक सोशल मीडिया पोस्ट को लाइक किया जिसमें तलाक की कठिनाइयों पर चर्चा की गई थी.

किस चीज पर लड़ बैठते हैं अभिषेक और ऐश्वर्या
इस सबके बीच सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. इसमें ऐश्वर्या अपने और अभिषेक के बीच बहसबाजी और अहसमित के बारे में बात कर रही हैं. फिल्मफेयर से बात करते हुए, ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में पूछे गए सवाल का मजेदार जवाब दिया था. उनसे पूछा गया था कि उनके और अभिषेक के बीच किस चीज पर सबसे ज्यादा बहस होती है? 

ऐश्वर्या और अभिषेक में होती है खूब बहसबाजी
इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने बताया, "हम दोनों बहुत मजबूत और राय रखने वाली पर्सनैलिटी हैं. ये हमारे जीन्स में है. हम अभी भी बहस और चर्चा के बीच का अंतर सीख रहे हैं. हमारी बहस होती है. दोनों के पास मजबूत पर्सनैलिटी है तो अहसमित होना लाजिमी है. बहस और चर्चा के बीच एक महीन रेखा है और हम अभी भी यह पता लगा रहे हैं कि वह कौन सी लाइन है. इसलिए, बहुत बहस करते हैं लेकिन यह झगड़ा नहीं होता. ये हेल्दी बहस होती है."

रोजाना हो जाते थे कपल के झगड़े
साल 2010 में एक इंटरव्यू में भी ऐश्वर्या ने बताया था कि शादी के बाद दोनों में रोजाना झगड़े होते थे. एक्ट्रेस ने कहा, हम रोज झगड़ते हैं लेकिन ये असहमति होती है और कोई रियल फाइट नहीं. ये अच्छा है वरना लाइफ बोरिंग हो जाएगी. 

पहले सॉरी कौन बोलता है?
इसके अलावा कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में ऐश्वर्या राय ने यह भी बताया था कि जब उनका अभिषेक के साथ झगड़ा होता है तो वह पहले सॉरी बोलती हैं. ऐश्वर्या ने कहा, घर में शांति बनाए रखने वो माफी मांग लेती हैं. इसी शो में ऐश्वर्या ने यह भी बताया कि वह अभिषेक बच्चन के लिए एक छोटे बच्चे जैसा ख्याल रखना पड़ता है. वह अपने पति के लिए खाना भी बनाती हैं. 

Aishwarya Rai Abhishek Bachch abhishek Aishwarya news Actress Aishwarya Rai
Advertisment
Advertisment