Advertisment

जब नकली अनुपमा बन भारती सिंह ने काट दिया गदर, रुपाली गांगुली रह गईं शॉक्ड

Anupamaa: रुपाली गांगुली का शो अनुपमा स्टार प्लस का सबसे हिट शो बना हुआ है. इस शो में रुपाली के लंबे-लंबे मोनोलॉग और डायलॉग काफी हिट हुए थे. शो को काफी ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ी थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bharti Singh roast Anupamaa

Bharti Singh Roast Anupamaa: टीवी पर डेली सोप अनुपमा ने खूब वाहवाही लूटी हैं. यह शो पिछले दो सालों से दर्शकों का फेवरेट सीरियल बना हुआ है. शो को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. इसमें रुपाली गांगुली ने लीड रोल प्ले किया था. शो में रुपाली ने जैसे जान फूंक दी थी. उनकी एक्टिंग और लंबे-लंबे मोनोलॉग को सुनकर लोग दंग रह गए थे. शो की पॉपुलैरिटी बॉलीवुड स्टार्स से लेकर पाकिस्तान तक पहुंच गई थी. इस शो को ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ी थी. वहीं कॉमेडियन ने भी इसके कंटेट को कई बार रोस्ट किया था. लाफ्टर क्वीन भारती सिंह ने भी नकली अनुपमा बनकर सबके होश उड़ा दि थे. उन्होंने एक शो में रूपाली गांगुली के सामने नकली अनुपमा बनकर पूरे शो को रोस्ट कर दिया था.

Advertisment

अनुपमा बनकर भारती ने सबको हिला डाला

भारती ने जून 2022 में, स्टार प्लस ने इस हिट शो पर एक कॉमिक एक्ट किया था. स्टार परिवार के साथ रविवार शो में भारती ने मजेदार शो एक्ट किया. इसमें स्टार प्लस परिवार के कई प्रमुख किरदार थे, जो मनोरंजक गेम शो के लिए एक साथ आए थे. भारती सिंह ने एक बार अनुपमा बनकर मंच संभाला और सबके होश उड़ा दिए. उनके सामने रूपाली गांगुली बैठी थीं जो भारती की एक्टिंग देखकर दंग रह गई थीं. 

भारती ने अनपमा को कर दिया रोस्ट

इस एपिसोड में भारती सिंह ने हर्ष लिंबाचिया के साथ अनुपमा और वनराज शाह के किरदार निभाए. दोनों ने अपने-अपने किरदारों में शानदार काम किया. पीली साड़ी और लंबी साइड चोटी में भारती ने अनुपमा का गेटअप लिया. वह एक अनुपमा लग रही थीं. अनुपमा के रूप में भारती ने जबरदस्त एक्टिंग की और खूब लंबे डायलॉग बोले. भारती ने अनुपमा का पॉपुलर डायलॉग...मैं चाहे घूमूं फिरूं..नाचूं गाउं...बाहर जाउं आपको क्या..भी बोला था. 

वनराज के किरदार में हर्ष भी खूब जंचे थे. दोनों की कॉमेडी देखकर रुपाली गांगुली के हंसते-हंसते पेट दर्द हो गया था. शो अब भी स्टार प्लस पर चल रहा है और फैंस इसे पसंद कर रहे हैं. शो में अनुप कपाड़िया के किरदार में गौरव खन्ना भी हैं. इस ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. दो साल लगातार अनुपमा टीआरपी में भी टॉप पर बना रहा है.

ये भी पढे़ं- Stree 2 के जना को जब सच में दिख गया भूत, शेयर किया रूह कंपा देने वाला किस्सा

ये भी पढ़ें-  शादी पर बोलीं 38 साल की कंगना रनौत- बदनाम हूं...बारात नहीं FIR आती हैं घर, टूट गए कई रिश्ते

anupamaa actor Anupamaa Rupali Ganguly Anupama Rupali Ganguly news anupamaa show TV News latest Tv news latest TV news and gossip Bharti Singh bharti singh comedy Anupamaa Star Plus Rupali Ganguly
Advertisment
Advertisment