Advertisment

खेसारी लाल यादव के इस गाने ने यूपी-बिहार में उड़ाया गर्दा, लेकिन इस वजह से खानी पड़ी जेल की हवा

Khesari Lal Yadav Controversy : खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम हैं. उन्होंने कई हिट फिल्म और गाने दिए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि खेसारी को अपने एक गाने की वजह से जेल की हवा भी खानी पड़ी है.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
New Project (30)

खेसारी गाने के चक्कर में पहुंचे 2 दिन के लिए जेल

Khesari Lal Yadav Controversy: खेसारी लाल यादव भोजपुरी के सुपरस्टार हैं. उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है. तभी तो उनसे जुड़ा हुआ कोई भी गाना या फिल्म हो भोजपुरी दर्शकों के बीच ब्लॉकबस्टर साबित होती है. लेकिन, क्या आपको पता है कि खेसारी लाल यादव को अपने एक गाने की वजह से जेल की हवा खानी पड़ी थी. आइए आपको बताते हैं पूरा किस्सा.  

Advertisment

खेसारी के गाने ने मची दी थी धूम

ये बात उस दौरान की है जब जब खेसारी लाल यादव का करियर शुरू ही हुआ था. खेसारी ने उस दौरान एल्बम ‘मन बा त टोली’ एल्बम में एक गाना गाया जिसका नाम था ‘टेनिस वाली सानिया दूल्हा खोजेली पाकिस्तानी.’ खेसारी के इस गाने ने भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. हर किसी के जुबां पर उनका ये गाना चढ़ गया था. इस गाने से उनके फैन फाॅलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा हुआ था. हालांकि इसी गाने की वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ा था.

https://www.youtube.com/watch?v=4ZakBwf_V9k

Advertisment

गाने के चक्कर में पहुंचे 2 दिन के लिए जेल

दरअसल, खेसारी का यह गाना सानिया मिर्जा को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के साथ ही मानहानि का केस भी दर्ज करवा दिया. इसके बाद खेसारी लाल यादव को 2 दिन के लिए जेल जाना पड़ा था.जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने माफी भी मांगी. हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि कुछ समय बाद खुद सानिया भी इस गाने पर डांस करती नजर आई थीं.जी हां , इस घटना के सालों बाद सानिया मिर्जा जब एक रियलिटी शो 'यारों की बारात' में आईं थीं तो सब कुछ भूल करके उन्होंने इस गाने पर खेसारी संग जमकर ठुमके लगाए थे.  

ये भी पढ़ें- नाबालिग के साथ रेप के आरोप में बुरा फंसा ये कोरियोग्राफर, अब लगा POSCO एक्ट

latest-news Bhojpuri Superstar Khesari Lal Yadav Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav Bhojpuri Star Khesari Lal Yadav Bhojpuri song Viral Song Sania Mirza
Advertisment
Advertisment