Advertisment

Coldplay: जब कोल्डप्ले के क्रिस मार्टिन ने शाहरुख खान से की थी ये खास डिमांड, एक्टर ने किया निभाने का वादा

कोल्डप्ले के लीड सिंगर क्रिस मार्टिन ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के लिए अपना प्यार दिखाते हुए कुछ खास शब्दें कही थी, यह बातें 2019 में हुई थीं.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
_Coldplay Chris Martin Shah Rukh Khan

Coldplay: जब कोल्डप्ले के क्रिस मार्टिन ने शाहरुख खान से की थी ये खास डिमांड, एक्टर ने किया निभाने का वादा

Advertisment

ग्लोबल पॉप स्टार कोल्डप्ले सिंगर क्रिस मार्टिन ने 2025 में भारत आने की घोषणा कर दी है, जिससे भारतीयों में टिकट खरीदने की होड़ मच गई है. आपको जानकर हैरानी होगी कि कोल्डप्ले के सभी टिकट बिक चुके हैं—कुछ ही समय में सारे टिकट सोल्ड आउट हो गए. यह बैंड इंडियन म्यूजिक प्रेमियों के दिलों की धड़कनें बढ़ाने के लिए तैयार है. आइए, इस म्यूजिक जर्नी की कुछ खास बातें जानते हैं.

Advertisment

 क्रिस मार्टिन और शाहरुख खान की दोस्ती

कोल्डप्ले के लीड सिंगर क्रिस मार्टिन ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के लिए अपना प्यार दिखाते हुए कुछ खास शब्दें कही थी, यह बातें 2019 में हुई थीं, जब मार्टिन ने इंडियन म्यूजिक को अपने फेवरेट म्यूजिक बताते हुए एक नोट लिखा था. इस नोट में उन्होंने इंडियन म्यूजिक की ओर भी इशारा किया, जो शाहरुख के लिए एक प्यारा मैसेज था.

 क्रिस को शाहरुख का जवाब 

Advertisment

शाहरुख खान ने क्रिस के ट्वीट का उत्तर देते हुए कहा, "आपको कुछ इंडियन म्यूजिक भी भेजेंगे." यह बातचीत न केवल उनके बीच के रिश्ते को दिखाता है, बल्कि इंडियन म्यूजिक की वैश्विक स्तर पर पहचान को भी बढ़ावा देता है. शाहरुख का यह प्यार भरा जवाब उनके फैन्स के लिए भी एक खुशी की बात थी.

कोल्डप्ले का म्यूजिक ऑफ़ द स्फीयर्स टूर

कोल्डप्ले अपने म्यूजिक ऑफ़ द स्फीयर्स टूर के साथ भारत में 18, 19 और 21 जनवरी को डीवाई पाटिल स्टेडियम में प्रदर्शन करने जा रहा है. इन तारीखों की घोषणा ने देशभर में उत्साह पैदा कर दिया है. सोशल मीडिया पर रिएक्शन भी देखने को मिल रही हैं, जहां कुछ लक्की फैन पहले ही टिकट खरीद चुके हैं, जबकि अन्य टिकट पाने की होड में हैं.

Advertisment

करण जौहर का मैसेज

फिल्म मेकर्स करण जौहर भी इस होड में शामिल हो गए. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक खास मैसेज पोस्ट करते हुए कहा, "आप जो चाहते हैं, वह सब कुछ नहीं पा सकते, मेरे प्रिय..." इस संदेश ने कोल्डप्ले के प्रति उनके प्यार को और बढ़ा दिया.

शाहरुख और कोल्डप्ले का अतीत

Advertisment

यह कोई पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान और कोल्डप्ले के बीच बातचीत हुआ है. 2016 में, उन्होंने अपने मुंबई दौरे पर बैंड की मेजबानी की थी, और 2019 में आकाश अंबानी की प्री-वेडिंग बैश में भी बैंड का प्रदर्शन देखा था. कोल्डप्ले का भारत आना न केवल एक संगीत कार्यक्रम है, बल्कि यह इंडियन और इंटरनेशनल म्यूजिक के बीच एक पुल भी है. क्या आप भी इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं?

Actor Shahrukh Khan Coldplay shahrukh khan chris martin shahrukh khan shah rukh khan favourite singer
Advertisment
Advertisment