Advertisment

जब गोविंदा ने खोला सलमान खान के शादी न करने का राज, बोले- हर 6 महीने में तो ये...

हाल ही में, सलमान के गेम शो '10 का दम' पर एक मजेदार पल सामने आया जब गोविंदा ने इस टॉपिक पर अपनी कॉमेडी से माहौल को खुशनुमा बना दिया.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Govinda Salman Khan
Advertisment

सलमान खान की शादी का मुद्दा हमेशा से बॉलीवुड में चर्चा का विषय रहा है. इस साल 58 साल के हो रहे सलमान अब तक शादी नहीं की है, लेकिन उनके अफेयर्स की कहानियां तो जैसे हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में, सलमान के गेम शो '10 का दम' पर एक मजेदार पल सामने आया जब गोविंदा ने इस टॉपिक पर अपनी कॉमेडी से माहौल को खुशनुमा बना दिया.

Advertisment

गोविंदा का कॉमिक अंदाज

2013 में गोविंदा और डायरेक्टर डेविड धवन शो में आए थे. दोनों ने मिलकर सलमान की शादी पर मजेदार टिप्पणियां कीं. गोविंदा ने कहा, “ये चलेगा अभी... पॉलिटिक्स है पॉलिटिक्स!” जब डेविड ने पूछा, “ये (सलमान) शादी क्यों नहीं कर रहा?” तो गोविंदा ने जवाब दिया, “अच्छा भला खूबसूरत लग रहा है, प्रॉब्लम क्या है!”

“हर 6 महीने में एक बम फोड़ता"

Advertisment

इस पर डेविड ने चुटकी लेते हुए कहा, “हर 6 महीने में एक बम फोड़ता है कि अभी शादी होने वाली है, फिर भी नहीं होती.” गोविंदा ने आगे कहा, “हर 6 महीने में कुछ नया कारनामा होता है न!” उनकी यह बातें सुनकर सलमान हंसते रहे, और उनके चेहरे पर मुस्कान बनी रही.

शादी पर एक मजेदार जोक

गोविंदा ने शो के दौरान एक क्लासिक जोक भी सुनाया. उन्होंने कहा, “एक मशहूर जोक है, किसी ने कहा- 'भई, आपकी पत्नी आपसे ज्यादा खूबसूरत है.' आदमी बोला- 'प्रॉब्लम ये है कि मेरी पत्नी की कोई पत्नी नहीं है!'” इस पर सलमान और डेविड के साथ-साथ वहां मौजूद ऑडियंस भी ठहाके लगाने लगी. गोविंदा की कॉमेडी का जादू हर बार की तरह यहां भी चला.

Advertisment

 गोविंदा का स्वास्थ्य 

हालांकि, गोविंदा हाल ही में एक दुर्घटना का शिकार हुए. मुंबई में एक हादसे में उनकी गन गिर गई और मिसफायर हो गई, जिससे वह घायल हो गए. लेकिन डॉक्टरों ने तुरंत इलाज किया और उनकी हालत अब स्थिर है. गोविंदा ने अपने फैंस को एक ऑडियो मैसेज के माध्यम से बताया कि वे ठीक हैं और गुरुवार तक अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे.

बॉलीवुड का एक हॉट टॉपिक

Advertisment

सलमान खान की शादी का मुद्दा न केवल बॉलीवुड का एक हॉट टॉपिक है, बल्कि यह भी दिखाता है कि कैसे दोस्ती और हंसी-मजाक इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. गोविंदा की कॉमेडी ने इस विषय को हल्का और मजेदार बना दिया, जिससे सभी ने एक साथ हंसने का मौका पाया. 

Salman Khan Actor Salman Khan Bollywood Actor Govinda Actor Govinda family of govinda Govinda salman khan
Advertisment
Advertisment