Advertisment

ऐश्वर्या मेरी बेटी नहीं है...जब सासू मां जया बच्चन ने कहा, अभिषेक ने भी किया सपोर्ट

सोशल मीडिया पर अक्सर बच्चन परिवार में सास-बहू ड्रामा चलने की खबरें आती रही हैं. खासतौर पर ऐसा कहा जाता है कि जया बच्चन अपनी इकलौती बहू ऐश्वर्या राय को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Aishwarya Rai-Jaya Bachchan

Aishwarya Rai-Jaya Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के परिवार की इकलौती बहू हैं. उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी रचाई है. दोनों की एक बेटी आराध्या भी है. पिछले काफी समय से अभिषेक और ऐश्वर्या राय का तलाक होने की खबरें चल रही थीं. दोनों की शादी में दरार आने के लिए फैंस ने जया बच्चन को जिम्मेदार ठहराया था. लोगों का मानना है कि जया बच्चन ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या को पसंद नहीं करती हैं. ऐसे में वह ऐश्वर्या को घर से निकाल देंगी. इसी बीच सोशल मीडिया पर जया बच्चन का एक पुराना बयान भी वायरल हो रहा है. इसमें दिग्गज अभिनेत्रा ने कहा था कि ऐश्वर्या राय उनकी बेटी नहीं हैं.  

Advertisment

जया बच्चन ने कह दी थी ऐसी बात

दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन बेबाक से अपनी बात रखने के लिए मशहूर हैं. एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन के लिए सख्त माता-पिता होने की बात स्वीकार की थी. उन्होंने कहा था कि, वह अभिषेक और श्वेता दोनों के साथ सख्ती से पेश आती हैं. वह एक स्ट्रिक्ट मदर हैं. हालांकि, वह अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ सख्त नहीं हैं. 

एक सख्त सास हैं जया बच्चन ?

जब उनसे पूछा गया था कि आप एक खतरनाक और स्ट्रिक्ट सास हैं? इस पर जया बच्चन ने कहा था कि, "सख्त? वह मेरी बेटी नहीं है. वह मेरी बहू है. मुझे उसके साथ सख्त क्यों होना चाहिए? मुझे यकीन है कि उसकी मां ने उसके साथ सख्ती बरती होगी, तो मुझे जरूरत नहीं है." 

बेटी और बहू है बहुत अंतर

इसी इंटरव्यू के दौरान जया ने यह भी बताया कि उन्हें बेटी और बहू में क्या अंतर लगता है. उन्होंने कहा, "बेटी और बहू में अंतर होता है, आप जानते हैं. मेरा मतलब है, मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन आपको नहीं लगता कि आपको अपने माता-पिता का सम्मान करने की ज़रूरत है. अपने ससुराल वालों के साथ, आप ऐसा नहीं कर सकते."

अभिषेक ने किया मां को सपोर्ट

जया बच्चन के इस बयान पर अभिषेक बच्चन अपनी मां का सपोर्ट करते नजर आए थे. अभिषेक बच्चन ने 2023 में एक इंटरव्यू में कहा था कि, "लोगों की राय के विपरीत, मेरी मां सख्त नहीं हैं."

अभिषेक बच्चन ने  20 अप्रैल, 2007 को ऐश्वर्या राय से शादी की थी. दोनों की बेटी आराध्या है. हाल में अभिषेक ने बताया कि वह मैरिड हैं और उनका और ऐश्वर्या का तलाक नहीं हो रहा है.

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai actress jaya bachchan Aishwarya Rai bachchan Aishwarya Rai Jaya Bachchan Abhishek Bachchan Amitabh bachchan jaya bachchan Actress Aishwarya Rai
Advertisment
Advertisment