Advertisment

जब जया बच्चन ने इस मेकर्स को खराब फिल्म बनाने पर लगाई थी फटकार, करण जौहर ने शेयर किया मजेदार किस्सा

कॉफ़ी विद करण के अपने एक एपिसोड के दौरान, करण जौहर ने अभिषेक और श्वेता के साथ जया बच्चन के बारे में साझा किया। उन्होंने कहा, "आपकी मां, जो मुझे लगता है कि जैसा को वैसा ही देती हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
karan-johar-opened-up-about-jaya-bachchans

जब जया बच्चन ने इस मेकर्स को खराब फिल्म बनाने पर लगाई थी फटकार, करण जौहर ने शेयर किया मजेदार किस्सा

Advertisment

दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन अपने बेबाक रवैये के लिए जानी जाती हैं. वे अपनी राय स्पष्ट रूप से व्यक्त करने में कभी नहीं हिचकिचातीं. हाल ही में, करण जौहर के शो "कॉफी विद करण" में जया ने एक फिल्म निर्माता को सीधा कहा, "कोई कुछ भी कहे, आपने एक बहुत ही खराब फिल्म बनाई है." यह बयान उनकी ट्रेडमार्क व्यंग्यात्मकता को दर्शाता है.

करण जौहर का मजेदार किस्सा

करण जौहर ने इस बारे में बताते हुए कहा कि जया बच्चन हमेशा सच बोलती हैं. उन्होंने कहा, "वह इस व्यवसाय में एक अलग ही तरह की हैं." करण के इस बयान पर अभिषेक और श्वेता बच्चन हंस पड़े, और श्वेता ने मजाक में पूछा, "क्या आप उस फिल्म निर्माता को जानते हैं?" यह सब बातें जया के बेबाक व्यक्तित्व को और भी मजेदार बनाती हैं.

जया का फिल्मी सफर

जया बच्चन ने हाल ही में करण जौहर की फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में अभिनय किया, जिसमें उन्होंने एक सख्त व्यवसायी महिला का किरदार निभाया. करण ने स्पष्ट किया कि यह किरदार उनके असली व्यक्तित्व का प्रतिबिंब नहीं है, बल्कि एक अलग चुनौती थी.

सेट पर जया की गर्मजोशी

करण जौहर ने जया को "आंटी जे" के नाम से पुकारते हुए कहा कि वे सबसे दयालु और उदार व्यक्तियों में से एक हैं. उन्होंने बताया कि जया अपने सेट पर सभी क्रू सदस्यों का ध्यान रखती हैं. जब वह देखती हैं कि कोई मेहनत कर रहा है, तो वह उन्हें समोसे या मिठाई भेजती हैं, जिससे सभी लोग उनसे प्यार करते हैं.

जया बच्चन की बेबाकी 

हालांकि जया अपनी गर्मजोशी और दयालुता के लिए जानी जाती हैं, लेकिन वे अपनी निजता में दखल देने से नफरत करती हैं. करण ने कहा कि वे पपराज़ी से नहीं डरतीं, लेकिन अपनी व्यक्तिगत जीवन की सीमाओं को बनाए रखना चाहती हैं. करण ने जया को ऐसे किरदार में कास्ट करने की प्लानिंग बनाई जो उनके पिछले काम से अलग हो. 

actress jaya bachchan Jaya Bachcha amitabh bachchan jaya bachchan picture Amitabh bachchan jaya bachchan amitabh bachchan jaya bachchan marriage amitabh bachchan jaya bachchan wedding Amitabh Bachchan Jaya Bachchan Rekha Amitabh Bachchan Jaya Bachchan kiss video jaya bacchan troll jaya bacchan viral photos jaya bacchna on twitter dharmendra jaya bachchan
Advertisment
Advertisment