Advertisment

Malaika Arora से जब प्राइवेट पार्ट पर पूछा गया गंदा सवाल, शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

छैया-छैया गर्ल मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फिल्में और आइटम सॉन्ग छोड़ दीवा अब सिर्फ फैशन और जिम लुक्स के लिए चर्चा में हैं. हाल-फिलहाल में मलाइका का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
malaika arora (3)

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. वो भले फिल्म और एक्टिंग से दूर हों. लेकिन मलाइका की फैन-फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है. एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक्स से पॉपुलर एक्ट्रेस को भी मात देती हैं. हाल में मलाइका के पिता का निधन हो गया था जिसके बाद से वह गायब हैं. हमेशा पैपराजी के बीच छाई रहने वाली मलाइका को फैंस मिस कर रहे हैं. ऐसे में उनका एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर चर्चा में आ गया है. इसमें करण जौहर भी हैं जो मलाइका से बेतुके सवाल करके उन्हें परेशान कर रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Actress Breast Surgery: इंजेक्शन से जवान हुईं ये एक्ट्रेसेस, बाली उमर में बढ़ा लिया ब्रेस्ट साइज

करण ने मलाइका से पूछा अश्लील सवाल

मलाइका अरोड़ा का ये थ्रोबैक वीडियो उनके टॉक शो ‘मूविंग विद मलाइका’ से जुड़ा है. एक्ट्रेस 2022 में अपना चैट शो लेकर आई थीं जिसमें उन्होंने सेलेब्स से बात की थी. शो के एक एपिसोड में फिल्म मेकर करण जौहर मेहमान बनकर आए थे. हम सभी जानते हैं कि करण और मलाइका काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों की बॉन्डिंग ने फैंस को काफी एंटरटेन किया था. चैट शो में करण जौहर ने मलाइका से ही अश्लील सवाल पूछ लिया था जिससे वह असहज हो गई थीं. 

प्राइवेट पार्ट पर पूछा ये सवाल

वीडियो में हम देख सकते हैं कि करण और मलाइका दोनों काफी सारी बातें कर रहे हैं. तभी करण कहते हैं-  ‘हर कोई आपके Ass (हिप्स) को देखता और बात करता है. आपको नहीं लगता इंडस्ट्री में आपके हिप्स कुछ ज्यादा ही चर्चा में रहते हैं?’ इस सवाल को सुनकर मलाइका काफी अनकंफर्टेबल हो जाती हैं.

Advertisment

इतना ही नहीं एपिसोड में करण जौहर पूरी तरह फैल जाते हैं और मलाइका अरोड़ा से उनके बेडरूम सीक्रेट तक पूछने लगते हैं. वह कहते हैं, ‘आप शादी कब कर रही हो? इस वक्त आपके प्यार में कौन कैद है? आप बेडरूम में एक्सपेरिमेंट्स करते हो?’ 

Advertisment

करण जौहर के इन सवालों से मलाइका शर्म से लाल हो जाती हैं और उन्हें भागने को कहती हैं. मलाइका करण से कहती हैं कि ये मेरा चैट शो और काउच है तुम मुझसे सवाल नहीं कर सकते. चलो जाओ यहां से.

ये भी पढ़ें- साउथ की इस एक्ट्रेस ने पति को कर लिया सरेआम किस, बढ़ गया इंटरनेट का पारा

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi director karan johar मलाइका अरोड़ा Arjun Kapoor-Malaika Arora bollywood news hindi करण जौहर Bollywood news and gossip karan-johar Malaika Arora actress malaika arora Bollywood News Bollywood Actress Malaika Arora
Advertisment
Advertisment