Advertisment

छोटे भाई की मौत होने पर TV पर नाचता रहा ये एक्टर, फिर फूट-फूटकर रोया

टीवी के इस चहेते सितारे को रियलिटी किंग के नाम से जाना जाता है. उन्होंने अपनी फैमिल में हुई ट्रेजडी के बावजूद भी शो जारी रखा और धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी थी. इस किस्से को सुनकर आप दंग रह जाएंगे.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
 Prince Narula
Advertisment

कई बार फिल्म स्टार्स के साथ कुछ फैमिली ट्रेजडी हो जाती हैं लेकिन वो प्रोफेशन रहते हुए अपना शो और काम पूरा करते हैं. इसलिए बॉलीवुड में हमेशा कहा जाता है शो मस्ट गो ऑन. ऐसे ही टीवी के एक एक्टर ने भाई की मौत की खबर सुनने के बाद भी अपनी परफॉर्मेंस पूरी की थी. इस एक्टर का नाम प्रिंस नरूला है. वह रोडीज, बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज से घर-घर में पॉपुलर हो गए हैं. प्रिंस को रियलिटी किंग के नाम से जाना जाता है. उन्होंने कई रियलिटी शो जीते हैं जिनमें उन्होंने भाग लिया था जिसमें रोडीज़, स्प्लिट्सविला और बिग बॉस जैसे लोकप्रिय शो शामिल हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- YRKKH की दादी सास 62 की उम्र में भी दिखती हैं इतनी जवां, फिटनेस देख रह जाएंगे दंग

नच बलिए में शामिल हुए थे प्रिंस

प्रिंसा नरुला ने अपनी पत्नी युविका चौधरी के साथ नच बलिए 9 शो में भी भाग लिया था. कपल इस सीजन के विनर भी बने थे. हालांकि, नच बलिए 9 का सफर कपल के लिए काफी मुश्किल रहा था. शो के दौरान ही प्रिंस के साथ अचानक एख ट्रेजेडी हो गई थी. ये दुर्घटना उनके परिवार से जुड़ी थी.बावजूद इसके एक्टर ने प्रोफेशनल रहते हुए अपनी परफॉर्मेंस दी और स्टेज पर धुआंदार डांस किया था.

परफॉर्मेंस से पहले मिली भाई की मौत की खबर

एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर चर्चा में आया है. जब नच बलिए 9 के एपिसोड की शूटिंग के दौरान प्रिंस नरूला को उनके छोटे भाई की मौत की खबर मिल गई थी. उन्हें पता चला कि एक कार एक्सीडेंट में छोटे भाई की जान चली गई. प्रिंस का भाई सिर्फ 25 साल का था और कनाडा में रहता था. युविका भी इस खबर से बुरी तरह टूट गई थीं. हालांकि, दोनों ने इस फैमिली ट्रेजडी को छिपाते हुए शानदार डांस किया था. शो के गेस्ट में सलमान खान भी बैठे थे जो दोनों का डांस देख दंग रह गए थे. 

Advertisment

जब युविका ने डांस के बाद इस घटना के बारे में बताया तो वह रो पड़ी. प्रिंस ने अपने आंसू रोके क्योंकि हर कोई इस दुखद और चौंकाने वाली खबर को सुनकर हैरान था. सभी जजेस ने कपल के डेडिकेशन की तारीफ की. सलमान खान भी काफी इमोशनल नजर आए.

Prince Narula Instagram Prince Narula TV News latest Tv news latest TV news and gossip Prince Narula Wife Yuvika Chaudhary Prince Narula MTV Roadies
Advertisment
Advertisment