जब रेखा ने कह दिया हां अमिताभ से प्यार करती हूं, अवॉर्ड शोज में देखकर हो जाती हूं खुश

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन और रेखा का लव-अफेयर सबसे ज्यादा चर्चित रहा है. हालांकि, इन दोनों लीडिंग स्टार्स ने साथ में ढेर सारी फिल्में की है. एक इंटरव्यू में रेखा ने इन सभी अफवाहों पर खुलकर बात की थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Rekha love Amitabh Bachchan

Rekha Confession For Amitabh Bachchan: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा ब्यूटी क्वीन मानी जाती हैं. रेखा का हुस्न और ग्लैमर आज भी बरकरार है. एक्ट्रेस अपने जमाने की सबसे टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाती हैं. हालांकि, रेखा की जिंदगी में एक कंट्रोवर्सी आज भी जुड़ी हुई है. रेखा और अमिताभ बच्चन ये दोनों जब साथ आते हैं तो बवाल मच जाता है. मीडिया की अफवाहों में ऐसा कहा जाता है कि दोनों का एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर था. अमिताभ ने भले इस पर कुछ न बोला हो लेकिन एक इंटरव्यू में रेखा ने शहंशाह के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया था. 

Advertisment

साल 1970-80 के दौरान रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर की खबरें काफी वायरल हुई थीं. उस दौरान उनकी एक फिल्म सिलसिला जो 1981 में रिलीज हुई थी. इसमें रेखा-जया और अमिताभ तीनों साथ नजर आए थे. हालांकि, अमिताभ ने कभी रेखा संग अपने संबंधों पर कोई बात नहीं की थी. दूसरी ओर रेखा ने एक इंटरव्यू में सरेआम ये कह दिया था कि "वो अमिताभ बच्चन से इतना प्यार करती हैं कि पूरी दुनिया का प्यार कम पड़ जाएगा."

सिमी ग्रेवाल के टॉक शो रेंडेज़वस विद सिमी ग्रेवाल रेखा सेलिब्रिटी मेहमान बनकर आई थीं. उन्होंने गोल्डन औऱ व्हाइठ सिल्क साड़ी पहनी थी. ये एपिसोड साल 2004 में आया था जिसे टीवी पर तीन भागों में दिखाया गया था. इसी चैट शो में रेखा ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की थी. 

हां मैं उनसे इतना प्यार करती हूं 

जब सिमी ने रेखा से पूछा कि क्या उन्हें कभी अमिताभ बच्चन से प्यार हुआ ? इस पर रेखा ने बड़ी संजीदगी से जवाब दिया और कहा, "बिल्कुल..अरे, यह एक बेवकूफी भरा सवाल है. मुझे अभी तक एक भी ऐसा पुरुष, महिला, बच्चा नहीं मिला है जो पूरी तरह से, जुनून से, पागलपन से उनके प्यार में पड़ जाए. तो मुझे क्यों अलग किया जाना चाहिए? मैं किस बात से इनकार करूं? मुझे उनसे प्यार नहीं है? बेशक है. दुनिया भर का प्यार आप ले लीजिए और उसमें कुछ और प्यार डाल दीजिए...ऐसा मैं उस शख्स के लिए महसूस करती हूं. बिल्कुल तहे दिल से."

बस अवॉर्ड शोज में देखकर खुश हो जाती हूं

इसी इंटरव्यू में सिमी ने रेखा से यह भी पूछा कि क्या वह अमिताभ से मुलाकात होती है? तो रेखा ने जवाब दिया कि हां अवॉर्ड शोज और फिल्मी फंक्शन्स और इवेंट्स में वह अमिताभ को देख लेती हैं. इस पर सिमी ने कहा- बस इतना ही...? तो रेखा ने कहा- बस इतना ही क्या...ये तो बहुत ज्यादा है...उनकी एक झलक ही मेरे लिए काफी है. अगर वो मेरे पास से गुजर जाएं तो मुझे कई दिन तक सुकून रहता है. 

रेखा के मुंह से यह सुनकर सिमी ग्रेवाल उनके गहरे प्रेम को देखकर मुस्कुराने लगती हैं. इसी इंटरव्यू में रेखा ने यह भी बताया कि उनके और अमिताभ के बीच कभी कोई रिश्ता नहीं रहा है. वो बहुत कम मिले हैं लेकिन मीडिया ने उनके रिश्ते को गलत तरीके से पेश करके खामखां हंगामा खड़ा कर दिया था. 

जया बच्चन संग ऐसा है रेखा का रिश्ता

रेखा ने यह भी साझा किया कि तमाम अटकलों के बावजूद जया बच्चन के साथ कभी कोई अनबन नहीं हुई. उन्होंने जया को दीदीभाई कहा जो बहुत मैच्योर और समझदार महिला हैं. रेखा ने कहा, तथाकथित अफवाहों और मीडिया द्वारा पूरी छवि खराब करने से पहले हमारा जुड़ाव था। हम एक ही बिल्डिंग में रह रहे थे और हमारे बीच एक रिश्ता था। वह मेरी दीदीभाई थीं, अब भी हैं – चाहे कुछ भी हो जाए कोई भी इसे दूर नहीं कर सकता.” 

Bollywood actress Rekha Rekha Bollywood News in Hindi Bollywood News gossip Actress Rekha bollywood news hindi Bollywood news and gossip amitabh rekha love affair Amitabh Bachchan-Rekha Bollywood News
Advertisment
Advertisment