Advertisment

सलमान खान ने करीना कपूर से कर दिया ये सवाल, एक्ट्रेस से पूछा- 'मुझे दो फ्लॉप क्यों दिया'

सलमान और करीना कपूर के बीच की बॉन्डिंग हमेशा से ही फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर रही है, हाल ही में एक पुरानी बातचीत में सलमान और करीना कपूर के बीच एक मजेदार और दिलचस्प पल दिखाया गया, जिसे देखकर आज भी दर्शक हंस पड़ते हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
salman khan kareena kapoor

Salman Khan: सलमान खान ने करीना कपूर से कर दिया ये सवाल, एक्ट्रेस से पूछा- 'मुझे दो फ्लॉप क्यों दिया'

सलमान खान, बॉलीवुड के सबसे लीड सितारे, अपनी बेबाकी और कॉमेडी के लिए फेमस हैं. उनके अंदाज और चुलबुलेपन ने उन्हें न केवल फैंस का बल्कि को-एक्टर्स का भी फेवरेट बना दिया है. एक पुरानी बातचीत ने सलमान और करीना कपूर के बीच एक मजेदार और दिलचस्प पल को दिखाया, जो आज भी ऑडियंस को हंसी में डाल देता है.

Advertisment

साल 2010 में सलमान खान ने बिग बॉस 4 के होस्ट के रूप में करीना कपूर और उनके गोलमाल 3 के को-एक्टर्स का स्वागत किया. उस समय, करीना कपूर ने ‘गोलमाल 3’ में काम किया था, जिसमें अजय देवगन, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर भी लीड रोल में थे. सलमान की अपनी बेबाक और मजाकिया अंदाज में करीना से अजय देवगन के साथ उनके काम के बारे में पूछा. 

जब करीना ने अजय के साथ अपनी सफल फिल्मों, जैसे ‘गोलमाल रिटर्न्स’ और ‘ओमकारा’ के बारे में बताया, तो सलमान ने हंसते हुए जवाब दिया, “वाह 2 हिट, तो मुझे 2 फ्लॉप क्यों दिए आपने?” सलमान का यह मजाकिया अंदाज न केवल करीना बल्कि शो के बाकी स्टार्स को भी हंसी में डाल दिया.

जो दिखाता है कि सलमान की कॉमेडी और उनके को-एक्टर्स के लिए उनका स्नेह कितना गहरा है. इस मजाक के पीछे एक सच्चाई भी थी—करीना और सलमान ने 2005 की फिल्म ‘क्यों की’ और 2009 की ‘मिस्टर एंड मिसेज खन्ना’ में साथ काम किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर खासा सफल नहीं रही थीं.

Advertisment

हालांकि, यह भी सच है कि सलमान और करीना के बीच के इस मजाक से उनकी दोस्ती और एक दूसरे के प्रति सम्मान झलकता है. इसके बाद, 'बॉडीगार्ड' (2011) जैसी सफल फिल्मों में दोनों ने साथ काम किया, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया. इस फिल्म के साथ ही करीना और सलमान ने ऑडियंस के दिलों में एक खास जगह बना ली. दोनों ने 2015 की सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में भी साथ काम किया. 

वर्तमान में, सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘सिकंदर’ को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें रश्मिका मंदाना, काजल अग्रवाल, और प्रतीक बब्बर जैसे सितारे भी लीड रोल में हैं. यह फिल्म अगले साल ईद 2025 पर रिलीज होने वाली है. सलमान की इस नई फिल्म के लिए ऑडियंस में उत्साह और भी बढ़ गया है.

वहीं, करीना कपूर वर्तमान में हंसल मेहता द्वारा निर्देशित मिस्ट्री-थ्रिलर ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की रिलीज का आनंद ले रही हैं. इसके अलावा, वह रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में भी नजर आएंगी, जो दिवाली 2024 पर रिलीज होगी.

Advertisment

सलमान और करीना की यह अनगिनत यादें और उनके मजेदार पल ऑडियंस को हमेशा हंसाते रहेंगे, और उनके आगामी प्रोजेक्ट्स के साथ, यह जोड़ी बॉलीवुड में हमेशा एक खास स्थान बनाए रखेगी.

Kareena Kapoor salman khan films Salman Khan actress kareena kapoor
Advertisment
Advertisment