Advertisment

जब सामंथा के पिता ने उनका लोन चुकाने से कर दिया था मना, इस फैसले ने बदल दी एक्ट्रेस की ज़िंदगी

सामंथा रुथ प्रभु ने उस समय को याद किया जब उनके पिता के शब्दों ने उनकी ज़िंदगी बदल दी और उन्हें सिनेमा की दुनिया में ले आया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Samantha  ruth prabhu

सामंथा रुथ प्रभु साउथ सिनेमा की सबसे शानदार अभिनेत्रियों में से एक हैं, जल्द ही एक्ट्रेस को वरुण धवन के साथ फिल्म, सिटाडेल: हनी बनी के भारतीय वर्जन में देखा जाएगा, कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 के दौरान एक्ट्रेस ने शेयर किया था कि कैसे कॉलेज के दिनों में एक्ट्रेस के पिता के कड़े फैसले ने उनकी जिंदगी बदल दी.

Advertisment

पिता के फैसले ने बदली एक्ट्रेस की लाइफ

एक्ट्रेस ने उस समय को याद किया, जब उनके पिता के शब्दों ने उनकी ज़िंदगी बदल दी और उन्हें सिनेमा की दुनिया में ले आया. सामंथा अपने जीवन के कई अनसुने किस्सों के बारे में बार-बार खुलकर बात करती है. हाल ही में उन्हें कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 में देखा गया था.

फ़िल्मों में करियर बनाने का मौक़ा मिला

कुशी स्टार ने एक जीवन बदलने वाले पल के बारे में बताया जब उनके पिता ने उनका लोन चुकाने से मना कर दिया, जिससे उन्हें फ़िल्मों में करियर बनाने का मौक़ा मिला. होस्ट और फ़िल्ममेकर करण जौहर के साथ बातचीत के दौरान, सामंथा रूथ प्रभु से पूछा गया कि क्या फ़िल्मों की दुनिया हमेशा से ही उनका चुना हुआ करियर था.

कॉम्पिटेटिव फिल्ड में कैसे पहुंची एक्ट्रेस

अपने जवाब में, अभिनेत्री ने दावा किया कि उनके पास वास्तव में कोई ऑपशन नहीं था. यह बताते हुए कि वह इतने कॉम्पिटेटिव फिल्ड में कैसे पहुंची, सामंथा ने खुलासा किया कि घर वापस आकर, उनके लिए चीज़ें तब मुश्किल हो गईं जब उनके पिता ने यह साफ कर दिया कि वह उनका कोई भी लोन नहीं चुकाएंगे.

आगे की पढ़ाई के लिए नहीं थे पैसे

एक्ट्रेस ने कहा कि उनके परिवार के पास उनकी आगे की पढ़ाई के लिए पैसे नहीं थे, इसलिए उनके पास फिल्मों में आने के अलावा कोई ऑपशन नहीं बचा था. अपने पिता के साथ उस कठिन बातचीत को याद करते हुए, सामंथा ने कहा, “नहीं, ऐसा नहीं था. मेरे पास वास्तव में कोई ऑपशन नहीं था. क्योंकि घर में हालात कठिन थे.

लाइफ में हार न मानने को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

Advertisment

एक्ट्रेस ने आगे शेयर किया कि लेकिन मैं वाकई बहुत खुश हूं. जब मेरे पिता ने कहा, ‘नहीं, मैं तुम्हारा लोन नहीं चुका सकता’, तो इसने मेरी ज़िंदगी बदल दी. अपनी आगामी फिल्म, सिटाडेल: हनी बनी के टीज़र लॉन्च के एक पत्रकार ने सामंथा से पूछा कि वह अपने जीवन में चुनौतियों का सामना करते हुए कैसे हार नहीं मानती हैं. उन्होंने जवाब दिया, मैं हार मान लेती हूं. मैं फिर से आगे की ओर बढती हूं. 

film maker Samantha Ruth Prabhu Samantha Ruth Prabhu in news Samantha Ruth Prabhu and Varun Dhawan Samantha Ruth Prabhu Samantha Ruth Prabhu film Samantha Ruth Prabhu instagram samantha ruth prabhu fitness Samantha Ruth Prabhu Citadel samantha ruth prabhu biography samantha ruth prabhu interview samantha ruth prabhu health Samantha Ruth Prabhu films
Advertisment