Advertisment

Sanjay Dutt: जब संजय दत्त नशे में घर लौटे, तो पिता ने उनके साथ क्या किया? जानें ये दिलचस्प किस्सा

संजय दत्त ने एक बार सलमान खान के शो दस का दम में खुलासा किया था कि उनके पिता और दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त ने उनके साथ क्या किया था जब वह नशे में घर लौटे थे.

author-image
Garima Sharma
New Update
Sanjay Dutt sfs

Sanjay Dutt: जब संजय दत्त नशे में घर लौटे, तो पिता ने उनके साथ क्या किया? जानें इस दिलचस्प किस्सा

बॉलीवुड के सितारे अक्सर अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, और संजय दत्त का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है. उनकी जिंदगी की कई कहानियां हैं जो ऑडियंस को चौंकाती हैं, और उनमें से एक दिलचस्प किस्सा उनके नशे की हालत में एक कार एक्सीडेंट से जुड़ा है. यह कहानी संजय दत्त ने खुद सलमान खान के शो '10 का दम' में शेयर की थी, और इसने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया.

Advertisment

यह घटना संजय दत्त की पहली फिल्म 'रॉकी' की रिलीज से पहले की है. संजय दत्त ने खुलासा किया कि एक रात वे नशे की हालत में गाड़ी चला रहे थे. रात के दो बजे जब उनकी आंखें लग गईं, तो उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया और उनके चेहरे पर भी चोट लग गई. एक्सीडेंट के बाद, संजय दत्त अपने घर लौटे और गिफ्ट में मिली चार बोतलों के साथ अपने कमरे में जाकर सो गए. अगले दिन सुबह जब उन्होंने अपने पिता सुनील दत्त का सामना किया, तो यह घटना और भी दिलचस्प हो गई.

सुनील दत्त, जो अपने कठोर लेकिन स्नेही स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, ने संजय से कहा, "मैंने तुझे माफ कर दिया है कि तूने शराब पी, लेकिन यह बताओ कि नशे की हालत में भी तू उन चार बोतलों को कैसे नहीं भूला? गाड़ी में क्यों नहीं छोड़कर आया?" यह सवाल सुनकर संजय दत्त हंसे बिना नहीं रह सके. यह किस्सा दर्शाता है कि सुनील दत्त ने अपने बेटे के प्रति अपनी चिंता और स्नेह दोनों को एक सटीक तरीके से व्यक्त किया.

संजय दत्त की यह कहानी केवल एक मजेदार किस्सा नहीं है, बल्कि यह उनकी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव का भी एक हिस्सा है. संजय ने अपने करियर में कई चुनौतियों का सामना किया, जिसमें उनके नशे की आदतें भी शामिल थीं. हालांकि, उन्होंने कभी हार नहीं मानी और 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' जैसी सफल फिल्मों के साथ अपने करियर को नई दिशा दी.

संजय दत्त के इस किस्से ने न केवल उनके संघर्ष और विजय की कहानी को उजागर किया, बल्कि उनके पिता के प्रति स्नेह और समझदारी का भी एक अलग पहलू प्रस्तुत किया. यह कहानी हमें यह सिखाती है कि जीवन में कठिनाइयाँ चाहे कितनी भी बड़ी हों, परिवार का समर्थन और प्यार हमेशा हमारे साथ होता है.

sanjay dutt age Sanjay Dutt and Sunil Shetty Sanjay Dutt Biopic Sanjay Dutt sanjay dutt and sunil shetty coming back Bollywood Actor Sanjay Dutt Father Sunil Dutt thrashed Sanjay Dutt for smoking a cigarette Sanjay Dutt and Sunil Dutt new movie Birthday Special Sanjay Dutt
Advertisment
Advertisment