Advertisment

शाहरुख के लाडले बेटे ने अनन्या पांडे को धमकाया, लीक कर दूंगा तुम्हारे प्राइवेट....

बॉलीवुड स्टार किड्स में अनन्या पांडे और सुहाना खान काफी क्लोज दोस्त हैं. इनकी दोस्ती में आर्यन खान विलेन बनकर आ गए और अनन्या को धमका दिया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ananya Panday Aryan Khan
Advertisment

Aryan Khan-Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ओटीटी पर शानदार काम कर रही हैं. हाल में अनन्या की नेटफ्लिक्स थ्रिलर सीरीज 'CTRL' रिलीज हुई है. इसमें एक्ट्रेस ने बेहतरीन अभिनय किया है. फिल्म के लिए हाल ही में एक प्रमोशन वीडियो में अनन्या पांडे ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार उन्हें शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान ने धमकी दी थी. आर्यन खान ने 'ब्लैकमेल' के रूप में उनके प्राइवेट व्लॉग को लीक करने की धमकी दी थी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: कॉफी को लेकर आपस में भिड़े शहजादा-अविनाश, पहले ही हफ्ते बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

आर्यन ने अनन्या को दी प्राइवेट वीडियो लीक करने की धमकी
अनन्या पांडे का एख वीडियो नेटफ्लिक्स ने शेयर किया है. इसमें अनन्या और CTRL के निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने ने कॉमेडियन तन्मय भट्ट के साथ फिल्म के बारे में बात की. बातचीत के दौरान, अनन्या ने खुलासा किया, "मैं पहले अपने व्लॉग बनाती थी इसमें मैं दिनभर में क्या करती हूं और क्या खाती हूं, इसका रिकॉर्ड रखती थी, लेकिन इसे कहीं पोस्ट नहीं करती थी. मेरे पास यह है. फोटोबूथ अभी-अभी एप्पल पर आया था, और मैं सुहाना और शनाया ऐसा ही रिकॉर्ड करते थे. तब एक बार आर्यन हमें धमकी देता था कि अगर हम उसके लिए काम नहीं करेंगे तो वह उन प्राइवेट व्लॉग और सभी वीडियो को लीक कर देगा."

बचपन का मजाक था ये सब
अनन्या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की बचपन से दोस्त हैं. आर्यन सुहाना के बड़े भाई हैं. इन सभी की आपस में काफी अच्छी बॉन्डिंग है. अनन्या ने इस घटना को याद करते हुए कहा कि यह सब बचपन का मज़ाक था. हालांकि, अनन्या ने इस बात को इसलिए बताया कि ऑनलाइन सेफ्टी होना जरूरी है.

अनन्या से हो गया था सुहाना का नंबर लीक
इससे पहले नेटफ्लिक्स इंडिया पर ही अनन्या पांडे ने खुलासा किया था कि एक बार उन्होंने अनजाने में सुहाना खान का नंबर लीक कर दिया था. अनन्या ने कहा था, "एक बार, मैंने गलती से सुहाना का नंबर लीक कर दिया था. मैं उससे फेसटाइम कर रही थी, और फिर मुझे लगा कि सुहाना फोन नहीं उठा रही है. मैंने तस्वीर का स्क्रीनशॉट लिया और इसे इंस्टाग्राम पर डाल दिया, और उसका नंबर वहां था. फिर उसने (सुहाना खान) मुझे कॉल किया, 'सुनो, मेरा नंबर हैक हो गया है. यह बहुत ही अजीब कहानी है."

Shah Rukh Khan Suhana Khan ananya pandey Aryan Khan Aaryan Khan actress suhana khan
Advertisment
Advertisment