Advertisment

Shahrukh Khan: शाहरुख खान पत्नी गौरी खान को करते हैं कंट्रोल, इस काम के लिए करते हैं मना

बॉलीवुड के किंग खान और उनकी पत्नी गौरी खान के बीच प्यार को इंडस्ट्री के अलावा पूरी दुनिया पसंद करती है. अब एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गौरी ने खुलासा किया है कि उनके पति शाहरुख खान उन्हें सफेद शर्ट पहनने की इजाजत नहीं देते थे.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Shahrukh Khan Gauri khan

Shahrukh Khan: जब अपनी पत्नी गौरी को सफेद शर्ट नहीं पहनने देते थे शाहरुख खान, वजह जानकर हो जाएंगे शॉक

Advertisment

शाहरुख खान और गौरी खान का रिश्ता एक सपने जैसा है. तीन दशकों से वे एक खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रहे हैं. जब सभी उन्हें "रोमांस का बादशाह" मानते हैं, तब उनकी एक अलग कहानी भी है, जिसमें पजेसिविटी की झलक दिखाई देती है. गौरी खान का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने एक्टर की पजेसिवनेस का खुलासा किया है. 

Advertisment

गौरी का खुलासा

एक पुराने इंटरव्यू में, गौरी खान ने बताया कि शाहरुख एक समय पर बेहद पजेसिव थे. 1997 में रेंडेज़वस विद सिमी ग्रेवाल शो में गौरी ने कहा, "यह अधिकार जताने की आदत थी. वह घृणित रूप से पजेसिव थे." गौरी ने यह भी कहा कि शाहरुख उन्हें सफेद टी-शर्ट पहनने की भी अनुमति नहीं देते थे, क्योंकि उन्हें लगता था कि यह पारदर्शी है.

शाहरुख का बचाव

Advertisment

इसी बातचीत में, शाहरुख ने हंसते हुए गौरी की बातों से सहमति जताई. उन्होंने स्वीकार किया कि उस समय उनकी पजेसिविटी "बिल्कुल अश्लील" थी. अपने व्यवहार का बचाव करते हुए, उन्होंने कहा कि उनकी असुरक्षा "स्वामित्व की कमी" से उत्पन्न हुई थी. 

रिश्ते की गहराई

शाहरुख ने कहा, "मेरे लिए, यह रिश्ता एक रहस्य था. चाहे वह पुरुष हो या महिला, दोनों को स्वामित्व की भावना होती है." उन्होंने यह भी बताया कि कभी-कभी वे इस सोच में इतने डूब जाते थे कि नियंत्रण करने की कोशिश करते थे. 

Advertisment

गौरी का नजरिया

जब गौरी से पूछा गया कि उन्होंने शाहरुख की पजेसिविटी से कैसे निपटा, तो उन्होंने बताया कि उन्हें इस स्थिति से बचने के लिए सीखना पड़ा. उन्होंने कहा कि शाहरुख से लंबे समय तक दूर रहना पड़ा था, जिससे उन्हें उनकी भावनाओं को समझने का मौका मिला. 

आगे का सफर

Advertisment

शाहरुख खान जल्द ही सुजॉय घोष की फिल्म किंग में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह पहली बार अपनी बेटी सुहाना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. यह फिल्म जनवरी से मुंबई में फ्लोर पर जाएगी, जिसमें अभिषेक बच्चन और अभय वर्मा भी इंपॉर्टेंट रोल में हैं.

gauri khan Gauri khan love life gauri khan family gauri khan shah rukh khan Gauri Khan instagram Gauri Khan Shahrukh Khan Gauri Khan Show Gauri Khan net worth simi grewal interview
Advertisment
Advertisment