Advertisment

जब सोहा अली खान ने सनी देओल को जड़ दिया जोरदार थप्पड़, एक्टर की गलती पर ऐसे सिखाया सबक

सोहा अली खान ने बॉलीवुड फिल्मों में काम किया लेकिन उनका करियर नहीं चल पाया। हालांकि, इस बार उन्होंने सनी देओल को सरेआम थप्पड़ मार दिया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Soha Ali Khan slapped Sunny Deol hard

जब सोहा अली खान ने सनी देओल को जड़ दिया जोरदार थप्पड़, एक्टर की गलती पर ऐसे सिखाया सबक

बॉलीवुड की दुनिया में अक्सर कई दिलचस्प और अनोखी घटनाएं होती हैं, लेकिन कभी-कभी कुछ किस्से सच में चौंका देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक दिलचस्प किस्सा तब हुआ जब बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल को 21 साल छोटी एक्ट्रेस सोहा अली खान ने सेट पर जोरदार थप्पड़ मार दिया. आइए जानें इस दिलचस्प घटना की पूरी कहानी.

Advertisment

अली खान ने सेट पर जोरदार थप्पड़ मारा

सनी देओल, जिन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में विलेन की पिटाई की है, उनके लिए एक सेट पर थप्पड़ खाना शायद ही आम बात रही होगी. यह घटना फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ के सेट पर हुई. यह फिल्म 1990 की हिट फिल्म ‘घायल’ का सीक्वल थी, जिसमें सनी देओल ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म में सोहा अली खान ने एक साइकाएट्रिस्ट रिया का किरदार निभाया था.

किरदार को होश में लाने के लिए थप्पड़ मारा

Advertisment

फिल्म के एक सीन में सोहा को सनी के किरदार को होश में लाने के लिए थप्पड़ मारना था. यह थप्पड़ पूरी तरह से स्क्रिप्ट की डिमांड था, लेकिन सोहा ने इसे इतनी ताकत के साथ मारा कि सेट पर मौजूद सभी लोग चौंक गए. थप्पड़ की जोरदार ताकत को देखकर हर कोई हैरान था, लेकिन सनी देओल ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. उन्होंने समझा कि सोहा ने जानबूझकर ऐसा नहीं किया और उनकी माफी भी स्वीकार की.

सोहा अली खान का करियर कई उतार-चढ़ाव

सोहा अली खान का करियर कई उतार-चढ़ावों से भरा रहा है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बंगाली फिल्म ‘इति श्रीकांत’ से की थी और बॉलीवुड में ‘दिल मांगे मोर’ (2004) से कदम रखा. हालांकि, उन्हें पहचान आमिर खान स्टारर फिल्म ‘रंग दे बसंती’ (2006) से मिली थी, लेकिन इसके बाद उनके करियर में काफी संघर्ष रहा. उन्होंने अपने करियर में कुल 15 फ्लॉप फिल्में दी हैं, और केवल एक हिट फिल्म ‘रंग दे बसंती’ ही रही है.

Advertisment

सोहा का करियर उतना सफल नहीं रहा

सोहा के परिवार की बात करें तो उनकी मां शर्मिला टैगोर और भाई सैफ अली खान भी बॉलीवुड में बड़े नाम हैं, लेकिन सोहा का करियर उनके मुकाबले उतना सफल नहीं रहा. सनी देओल और सोहा अली खान की सेट पर हुई यह घटना फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बन गई और इसने दर्शकों को भी एक नई और दिलचस्प कहानी दी.

Soha Ali Khan dance actress soha ali khan Soha Ali Khan celebrated Saba Pataudi birthday Soha Ali Khan Birthday bollywood actress soha ali khan Soha Ali Khan slapped Sunny Deol soha ali khan as a mother Soha Ali Khan Sharmila Tagore Soha Ali Khan
Advertisment
Advertisment