Advertisment

जब अक्षय कुमार और नेहा धूपिया की वजह से खतरे में पड़ गई इस एक्टर की शादी, एक्टर ने खुद किया खुलासा

अक्षय कुमार सेट पर मौज-मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ते और अक्सर अपने को-स्टार्स के साथ शरारतें करते रहते हैं. सिंह इज़ किंग के दौरान उन्होंने मनोज पाहवा के साथ भी एक शरारत की थी, जिससे उनकी शादीशुदा ज़िंदगी में भूचाल आ गया था.

author-image
Garima Sharma
New Update
_Akshay Kumar and Neha Dhupia

जब अक्षय कुमार और नेहा धूपिया की वजह से खतरे में पड़ गई इस एक्टर की शादी, एक्टर ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड के अनुभवी और मंझे हुए अभिनेता मनोज पाहवा ने हाल ही में एक दिलचस्प और मजेदार किस्सा शेयर किया है जो उनके और उनके परिवार के लिए एक यादगार पल बन गया. यह कहानी अक्षय कुमार और नेहा धूपिया की एक शरारत से जुड़ी हुई है जिसने उनकी शादी को थोड़ी देर के लिए खतरे में डाल दिया था. 

Advertisment

अक्षय कुमार और नेहा धूपिया की शरारत

मनोज पाहवा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे अक्षय कुमार, जिनकी हंसी-मजाक और प्रैंक करने की आदतें मशहूर हैं, ने एक बार उन्हें और उनकी पत्नी को चौंका दिया था. यह घटना उस समय की है जब मनोज और उनकी टीम फिल्म "सिंह इज़ किंग" की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया में थे. अक्षय कुमार, जो सेट पर अपने मजेदार अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं, ने एक बार फिर अपनी शरारत की गाड़ी को चलाया.

फोन की शरारत

Advertisment

शूटिंग के बाद, मनोज पाहवा अपनी पत्नी सीमा पाहवा से फोन पर बातचीत कर रहे थे. अचानक अक्षय कुमार ने उनका फोन छीन लिया और इसे नेहा धूपिया को दे दिया. नेहा धूपिया ने सीमा पाहवा से फोन पर बात की और एक अनजान महिला की तरह पेश आकर यह नाटक किया कि मनोज बाथरूम में हैं. इस शरारत का मकसद सीमा को यह विश्वास दिलाना था कि कुछ गड़बड़ हो रही है.

सीमा का समझदारी भरा जवाब

सीमा पाहवा ने तुरंत समझ लिया कि यह सब एक शरारत है और उन्होंने इसका सही तरीके से जवाब भी दिया. अक्षय कुमार और नेहा धूपिया के इस ड्रामे को उन्होंने नकारते हुए कहा कि इस तरह की शरारतें उन्हें प्रभावित नहीं कर सकतीं. सीमा ने सीधे शब्दों में कहा, तुम मुझे बेवकूफ नहीं बना सकते.

Advertisment

मनोज का बयान

मनोज पाहवा ने बताया कि इस शरारत ने थोड़े समय के लिए उनकी शादी को खतरे में डाल दिया था. हालांकि, उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि उनकी पत्नी ने इस स्थिति को अच्छी तरह से संभाला और इस शरारत को नकारते हुए साफ कर दिया कि उनकी शादी बहुत मजबूत है और इस तरह की प्रैंक उनकी शादी को प्रभावित नहीं कर सकती.

अक्षय कुमार की लेटेस्ट फिल्म

Advertisment

इन दिनों, अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म "खेल खेल में" को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 20 करोड़ के आसपास की कमाई की है. हालांकि फिल्म ने दर्शकों और समीक्षकों की मिली-जुली रिएक्शन मिली हैं, लेकिन अक्षय कुमार अपनी हर फिल्म में अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे हैं.

 

Manoj Pahwa manoj pahwa marriage Akshay Kumar prank Akshay Kumar and Neha Dhupia Actor Akshay Kumar
Advertisment
Advertisment