Advertisment

जब इस एक्ट्रेस ने सबके सामने कर दी शाहरुख खान की बुरी तरह बेइज्जती, किंग खान को जोड़ना पड़ा हाथ

शाहरुख खान भारतीय सिनेमा के एक महान अभिनेता हैं, वह अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं, अब हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इस इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने शाहरुख खान का अपमान किया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
shahrukha insult by vidhya balan

जब विद्या बालन ने सबके सामने कर दी शाहरुख खान की बेइज्जती, किंग खान को जोड़ना पड़ा हाथ

Advertisment

शाहरुख खान, बॉलीवुड के बादशाह, ने एक बार बताया था कि उनके पास 150 अवॉर्ड्स का कलेक्शन है. यह खुलासा एक अवॉर्ड शो के दौरान हुआ था, जहां विद्या बालन ने उनसे मजेदार सवाल पूछा था. हाल ही में 69वें राष्ट्रीय पुरस्कारों की घोषणा के बाद, इस इवेंट का एक पुराना वीडियो फिर से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस ने किंग खान की जबरदस्त बेइज्जती की है. 

शाहरुख खान और विद्या बालन की बातचीत

यह वीडियो 2013 के IIFA अवॉर्ड्स का है. शो के दौरान, शाहरुख ने दर्शकों में से विद्या को चुना और उनसे पूछा, "आपके पास कितने अवॉर्ड हैं?" विद्या ने हंसते हुए जवाब दिया कि उनके पास 47 अवॉर्ड हैं. इस मजेदार बातचीत ने दर्शकों को खुश कर दिया. इसके बाद, शाहिद कपूर, जो शो को होस्ट कर रहे थे, ने शाहरुख से पूछा कि उनके पास कितने अवॉर्ड हैं. 

मजेदार जवाब ने सभी को हंसाया

शाहरुख ने गर्व से कहा, "मैं अपने पुरस्कारों की गिनती नहीं करता, लेकिन मेरे पास 155 पुरस्कार हैं." उनका यह जवाब सुनकर सभी दर्शक ताली बजाने पर मजबूर हो गए. लेकिन तभी विद्या ने शाहरुख से पूछा, "उनमें से कितने खरीदे गए?" शाहरुख ने थोड़ी देर चुप रहने के बाद चुटकी लेते हुए कहा, थोड़े से, 150." उनके इस मजेदार जवाब ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया.

शाहरुख और विद्या के बीच का रिश्ता

इस बातचीत से यह स्पष्ट होता है कि शाहरुख और विद्या के बीच का रिश्ता कितना हल्का-फुल्का और मजेदार है. विद्या, जो हाल ही में अपनी फिल्म "नीयत" में नजर आई थीं, ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर उन्हें मौका मिले, तो वह शाहरुख से यह जानना चाहेंगी कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री कौन है. विद्या का कहना है कि उन्हें इसका जवाब पता है, लेकिन फिर भी वह जानना चाहती हैं. 

शाहरुख खान की फिल्में 

शाहरुख को आखिरी बार उनकी ब्लॉकबस्टर "पठान" में देखा गया था, जो 2023 की सबसे सफल फिल्मों में से एक साबित हुई. अब वह अपनी अगली फिल्म "जवान" के लिए तैयार हैं, जिसमें वह कई अवतारों में नजर आएंगे. एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति भी हैं, जबकि दीपिका पादुकोण का भी इस फिल्म में खास रोल होगा. इसके अलावा, वह राजकुमार हिरानी की फिल्म "डंकी" में तापसी पन्नू के साथ पहली बार काम करते दिखें.

 

shahrukh khan vidya balan actress vidya balan Actor Shahrukh Khan neeyat vidya balan shahrukh khan and vidya balan
Advertisment
Advertisment