Advertisment

Madhuri Dixit bed scene: जब माधुरी दीक्षित के साथ बेड सीन देते समय बहक गया था ये एक्टर, काट लिया एक्ट्रेस का...

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित एक्टिंग, डांस और स्टाइल से दर्शकों को दीवाना बना देती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की एक फिल्म का बेड सीन सामने आया है, जिसे करते हुए माधुरी के को-एक्टर उनकी खूबसूरती पर बहक गए थे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Vinod Khanna  Madhuri Dixit

जब माधुरी दिक्षीत के साथ बेड सीन देने में बहक गया था ये एक्टर, काट लिया एक्ट्रेस का...

माधुरी दीक्षित अपनी एक्टिंग खूबसूरती और डांस स्किल्स से हमेशा से लोगों के दिलों पर राज करती आई हैं. सिल्वर स्क्रीन से लेकर ओटीटी स्क्रीन और टेलीविजन से लेकर सोशल मीडिया तक माधुरी ने हर जगह अपना जादू बिखेरा है. उनकी झोली में 70 से ज़्यादा फ़िल्में हैं और उनमें से एक फिल्म दयावान है. यह फ़िल्म 1988 में रिलीज़ हुई थी और इसमें माधुरी ने बहुत बोल्ड सीन दिया था.

Advertisment

माधुरी दीक्षित ने बहुत बोल्ड सीन दिया था

इस फ़िल्म ने ऑडियंस के बीच काफ़ी चर्चा बटोरी थी क्योंकि इसमें माधुरी और खन्ना के बीच कई रोमांटिक सीन (madhuri dixit bold scene) दिखाया गया था. 80 ​​के दशक में इस तरह के सीन फ़िल्मों में होना आम बात नहीं थी. आगे जो हुआ उसे लेकर एक्ट्रेस खुद कई बार इंटरव्यू में खुलासा किया है. फिल्म में माधुरी का और एक्टर विनोद खन्ना का कई किसिंग सीन था. 

माधुरी दीक्षित के इस सीन ने हलचल मचाया

ज़ाहिर है इस बोल्ड (madhuri dixit bed scene) कदम ने  ऑडियंस के बीच काफ़ी हलचल मचा दी थी. बॉलीवुड लाइफ़ के अनुसार अफ़वाहें यहां तक फैलीं कि विनोद खन्ना इस सीन में इतने खो गए थे कि उन्होंने 'कट' कहने के बाद भी एक्ट्रेस को किस करना जारी रखा और वह बहक गए थे. अफवाहें तो इतनी फैली थी कि विनोद खन्ना ने एक्ट्रेस के लिप्स को काट लिया था.

इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने खुलासा किया

माधुरी दीक्षित (madhuri dixit kissing scene) के एक पुराने इंटरव्यू को कोट किया है जिसमें उन्होंने इस सीन को लेकर खेद व्यक्त किया है. उन्होंने कहा "ठीक है जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मुझे लगता है कि मुझे बस इतना कहना चाहिए था 'नहीं मैं यह नहीं करना चाहती.' लेकिन फिर शायद मैं इसे करने से थोड़ा डर गई. ऐसा लगा मैं एक एक्ट्रेस हूं और निर्देशक ने इस सीन को एक खास तरीके से बनाया है. 

यह भी पढ़ें- Monalisa ने रेड हॉट साड़ी किया 'आज की रात..' पर गदर डांस, एक-एक अदा देख करेंगे UFF

माधुरी दीक्षित ने किसिंग सीन नहीं करने का फैसला किया

Advertisment

माधुरी दीक्षित (madhuri dixit) ने यह भी कहा कि उन्हें एहसास हुआ कि स्क्रिप्ट में यह सीन बिल्कुल भी ज़रूरी नहीं था. वह उस समय शॉट को मना नहीं कर सकती थीं क्योंकि इंडस्ट्री में उनके पकड़ नहीं थी. "इसके अलावा चूंकि मैं किसी फ़िल्मी परिवार से नहीं थी इसलिए मुझे इंडस्ट्री और इसके मानदंडों के बारे में कुछ भी पता नहीं था. मैंने फैसला किया कि अब मैं कोई और किसिंग सीन नहीं करूंगी और फिर कभी कोई किसिंग सीन नहीं करूंगी. 

Vinod Khanna Films madhuri dixit Affair Vinod Khanna Life Madhuri Dixit Vinod khanna Cuts Lips Madhuri Dixit bed scene actress madhuri dixit Vinod Khanna Madhuri Dixit Vinod Khanna bit Madhuri Dixit
Advertisment