Advertisment

नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला कब करेंगे शादी, यहां जानें वेडिंग से जुड़ी सभी डिटेल्स

शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य इस साल शादी करने की सोच रहे हैं। हालांकि दोनों में से किसी की ओर से अभी तक इस मामले पर कोई पुष्टि नहीं की गई.बताया जा रहा है कि कपल ने अपनी शादी के लिए राजस्थान को चुना है.

author-image
Pooja Kumari
New Update
naga chaitanya

Naga Chaitanya & Sobhita Dhulipala : साउथ के एक्टर नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला अपने नए जीवन की शुरूआत करने जा रहे हैं. कपल ने 8 अगस्त को सगाई कर अपने रिश्ते का खुलासा किया था. सोशल मीडिया पर कपल के सगाई की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और अब फैंस को कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि कपल ने अभी तक शादी के बारे में कुछ भी साझा नहीं किया है. 

Advertisment

राजस्थान में शादी कर सकते हैं कपल

बता दें कि शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य इस साल शादी करने की सोच रहे हैं। हालांकि दोनों में से किसी की ओर से अभी तक इस मामले पर कोई पुष्टि नहीं की गई.बताया जा रहा है कि कपल ने अपनी शादी के लिए राजस्थान को चुना है. रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान में शादी करना भी एक ऑप्शन है. साथ ही चैतन्य और शोभिता अपनी शादी के लिए मध्य प्रदेश और विदेशों में भी वेन्यू देख रहे हैं।

एक्टर के पिता ने क्या कहा? 

Advertisment

अपनी सगाई से पहले तक शोभिता और नागा चैतन्य ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलासा नहीं किया. हालांकि, साल 2022 में उनके डेटिंग की अफवाहें जरूर उड़ी थीं, मगर दोनों ने हमेशा अपनी लव लाइफ से जुडे सवाल को नजरअंदाज करने की कोशिश की. बता दें कि नागा चैतन्य की ये दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने साउथ स्टार सामंथा रुथ प्रभु से गोवा में शादी की थी. लेकिन इनका तलाक हो गया. हालांकि अपने बेटे को अपने जीवन में आगे बढ़ता देख नागार्जुन काफी खुश हैं, उन्होंने कहा कि कपल को शादी करने की कोई जल्दी नहीं है, 'हमने जल्दबाजी में सगाई करने का फैसला किया क्योंकि यह एक शुभ दिन था

उनके पिता ने ये भी कहा कि नागा और सामंथा के अलग होने के फैसले के बाद चैतन्य काफी उदास रहते थे. चैतन्य को फिर से खुशी मिल गई है. वह बहुत खुश है. तो मैं भी हूं. परिवार के लिए ये आसान नहीं था. सामंथा से सैपरेशन ने उन्हें बहुत उदास कर दिया था. मेरा बेटा अपने इमोशनंस किसी को नहीं दिखाता. लेकिन मैं जानता था कि वह नाखुश है. उसे फिर से मुस्कुराते हुए देखने के लिए...शोभिता और चाय एक वंडरफुल जोड़ी हैं. नागार्जुन ने कहा, वे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं.

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala
Advertisment
Advertisment