Advertisment

बिग बॉस में जब- जब सलमान खान को आया गुस्सा, भाईजान खो बैठे अपना आपा, एक कंटेस्टेंट को तो दे डाली ये धमकी

बिग बॉस 18 का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं फैंस का इंतजार अब से कुछ ही देर में खत्म होने वाला है. इस बार बिग बॉस काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
बिग बॉस

बिग बॉस

Advertisment

इस बार बिग बॉस 18 में सलमान खान शो को होस्ट करते नजर आएंगे. वहीं शो में इस बार आपको टाइम का तांडव भी देखने को मिलेगा. इसके साथ ही इस बार की थीम काफी ज्यादा हटकर है. इस बार फैंस को काफी ज्यादा मजा भी आने वाला है. आज हम आपको बताएंगे कि बिग बॉस में जब- जब सलमान खान को गुस्सा आया और भाईजान अपना आपा खो बैठे थे.

 स्टाइलिस्ट सपना भवनानी

बिग बॉस सीजन 6 के टाइम सलमान खान की तकरार शो की कंटेस्टेंट रहीं सेलिब्रेटी स्टाइलिस्ट सपना भवनानी के साथ देखने को मिली थी. बताया जाता है सपना ने सलमान खान के बारे में कुछ अपशब्द कहे थे, जिसके चलते हुए सपना को सलमान के गुस्से के सामना करना पड़ा.

कुशाल टंडन


सलमान खान ने बिग बॉस सीजन 7 के दौरान उस सीजन के कंटेस्टेंट रहे टीवी एक्टर कुशाल टंडन से खफा हो गए. दरअसल कुशाल ने बी टाउन एक्ट्रेस काजोल की बहन और उस सीजन शो की कंटेस्टेंट रहीं तनिषा मुखर्जी के बारे में बुरा-भला बोला था, जिसको लेकर सलमान कुशाल से नाराज हो गए और उनको फटकार भी लगाई.

करिश्मा तन्ना की क्लास

फेमस बी टाउन एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को बिग बॉस सीजन 8 के दौरान सलमान खान के गु्स्से का सामना करना पड़ा. दरअसल शो के दौरान कंटेस्टेंट गौतम गुलाटी का कंडीशन का मिसयूज करने की वजह से भाईजान ने करिश्मा तन्ना की जमकर क्लास लगाई थी. 

आकाशदीप 

बिग बॉस सीजन 5 के दौरान सलमान खान और कंटेस्टेंट आकाशदीप सहजपाल के साथ ऑन स्क्रीन तगड़ी जुबानी जंग देखने को मिली थी. आलम ये रहा कि आकाशदीप ने सलमान पर उनका करियर तबाह करने का आरोप भी लगाया था. 

प्रियंका जग्गा

स्वामी ओम के अलावा बिग बॉस सीजन 10 में कंटेस्टेंट रहीं प्रियंका जग्गा ने भी सलमान खान के पारे को काफी बढ़ाया. शो में कंटेस्टेंट्स के साथ बदत्तमीजी और सलमान के साथ गलत व्यवहार के चलते भाईजान ने उन्हें बिना एविक्शन के घर से बाहर जाने का रास्ता दिखाया था.

जुबैर खान को सलमान ने दी धमकी

दरअसल बिग बॉस 11 के दौरान कंटेस्टेंट जुबैर खान के साथ सलमान खान की फाइट शो के इतिहास की सबसे चर्चित कंट्रोवर्सी मानी जाती है. इस सीजन जुबैर का फीमेल कंटेस्टेंट्स के गंदा व्यवहार सलमान को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया जिसके चलते भाईजान ने जुबैर को वीकेंड के वार में काफी खरी-खोटी सुनाई थी. इतना ही नहीं सलमान ने जुबैर से घर बाहर मिलने पर कुत्ता बनाने की धमकी भी दी थी. 

ये भी पढ़ें- आशिकी गर्ल की टॉपलेस फोटो पर मचा बवाल, लोग बोले नवरात्रि में कुछ तो शर्म करो

 

Salman Khan Bigg Boss 18 Bigg Boss 18 Contestant Bigg Boss 18 Date Bigg Boss 18 Confirmed Contestants Bigg Boss 18 Confirmed Contestants list Bigg Boss 18 House
Advertisment
Advertisment