Advertisment

'चंद्रकांता' में राजकुमारी बन छा गई थीं एक्ट्रेस, जानिए अब इंडस्ट्री छोड़ कहां हो गईं गुमनाम

Where is Chandrakanta Actress Now?: 90 के दशक में टीवी पर कई शोज ऐसे आते थे, जिनकी चर्चा आज भी लोगों के बीच खूब होती है. इन्ही में से एक शो था 'चंद्रकांता.' इस शो में एक राजकुमारी की कहानी दिखाई जाती थी. इस किरदार को शिखा स्वरूप ने निभाया था. जानिए अब शिखा स्वरूप कहां हैं और क्या करती हैं.

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-22-Sep-2024-08-23-PM-9974

कहां गायब हो गईं 'चंद्रकांता' 

Advertisment

Where is Chandrakanta Actress Now?: फिल्में और वेब सीरीज की तरह ही इन दिनों फैंस के बीच टीवी शोज का क्रेज भी काफी देखने को मिल रहा है. 'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक इन दिनों ये शोज टीवी के टाॅप शोज में से एक हैं. वहीं 90 के दशक में भी टीवी पर कुछ शोज ऐसे आते थे, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता था. इन्हीं में से एक शो 'चंद्रकांता' था जो साल 1994 में आया और करीब दो साल तक चला. इस शो में अभिनेत्री शिखा स्वरूप (Shikha Swaroop) ने एक राजकुमारी का किरदार निभाया था. इस शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. 

Advertisment

कहां गायब हो गईं 'चंद्रकांता' 

शिखा स्वरूप ने इस शो में न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि अपने लुक से भी लोगों का खूब ध्यान खींचा था. शो में लोग उनके अंदाज के दीवाने हो गए थे. वैसे तो इस शो के अलावा शिखा कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन फैंस उन्हें आज भी चंद्रकांता में निभाए उनके रोल के लिए ही जानते हैं. हालांकि, शिखा का स्टारडम लंबे समय तक नहीं टिक पाया, इस सीरियल के बाद जैसे वह गुमनामी के अंधेरों में कहीं खो गईं. जानिए अब एक्ट्रेस कहां हैं और इन दिनों क्या कर रही हैं. 

अब करती हैं ये काम

Advertisment

बता दें कि दिल्ली की रहने वाली शिखा स्वरूप ने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. यही नहीं, उन्होंने 1998 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का भी खिताब अपने नाम कर लिया था. सीरियल्स के अलावा शिखा ने अपने करियर में  'प्यार हुआ चोरी-चोरी', 'तहलका', 'पुलिसवाला गुंडा', जैसी करीब 11 फिल्मों में काम किया. लेकिन एक्ट्रेस अचानक एक दिन पर्दे से गायब हो गईं. शिखा स्वरूप ने साल 2012 में एक्टिंग से दूरी बना ली और आज वह एक मोटिवेशनल स्पीकर हैं. वहीं इंडस्ट्री से गायब होते ही एक्ट्रेस लाइमलाइट से भी दूर चली गईं. शिखा सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहती हैं.

ये भी पढ़ें- छोटे भाई की मौत होने पर TV पर नाचता रहा ये एक्टर, फिर फूट-फूटकर रोया

latest-news News in Hindi Entertainment News Shikha Swaroop Chandrakanta
Advertisment
Advertisment