Advertisment

'धोनी के साथ मेरा रिश्ता...' कैप्टन कूल संग अफेयर पर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, किया चौंकाने वाला खुलासा

धोनी की बायोपिक तो सबने देखी ही होगी, वहीं प्रियंका झा और साक्षी के बारे में भी सबको पता है. लेकिन क्या आपको माही से जुड़ी इस एक्ट्रेस का नाम पता है. धोनी का नाम कई एक्ट्रेसेस संग जुड़ चुका है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
राय लक्ष्मी-धोनी(Social Media)

राय लक्ष्मी-धोनी(Social Media)

Advertisment

धोनी की बायोपिक तो सबने देखी ही होगी, वहीं प्रियंका झा और साक्षी के बारे में भी सबको पता है. लेकिन क्या आपको माही से जुड़ी इस एक्ट्रेस का नाम पता है.धोनी का नाम कई एक्ट्रेसेस संग जुड़ चुका है. महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के बेहतरीन क्रिकेटरों में से एक रहे हैं.धोनी जितना अपने खेल के लिए जाने जाते है. उतने ही वो अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते है. क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की शादी से पहले साउथ एक्ट्रेस लक्ष्मी राय से अफेयर के खूब चर्चे थे. जिस पर पहली बार एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है. 

Advertisment

रिश्ते को कहा था दाग 

राय लक्ष्मी आईपीएल के पहले सीजन 2008 में टीम चेन्नई सुपर किंग्स की ब्रांड एम्बेसडर थीं. इसी दौरान एक्ट्रेस और धोनी की मुलाकातों का सिलसिला भी बढ़ा. इनका रिश्ता कब शुरू हुआ और कब खत्म, ये किसी को नहीं पता. अपने इस रिश्ते के बारे में माही ने कभी खुलकर कुछ कहा लेकिन कहा जाता है कि ब्रेकअप के बाद लक्ष्मी ने अपने एक इंटरव्यू में धोनी के साथ अपने रिलेशन को 'दाग' कहा था और खुलकर बात की थी.

लंबे समय तक नहीं जाने वाला

Advertisment

राय लक्ष्मी ने 2014 में धोनी के साथ अपने रिश्ते और ब्रेकअप को लेकर खुलकर बातचीत की थी. एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा था कि मुझे विश्वास हो गया है कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक दाग या निशान की तरह था. लक्ष्मी ने आगे कहा, मुझे पता था कि यह लंबे समय तक नहीं जाने वाला था. मुझे सोचकर आश्चर्य होता है कि लोगों के मन भी अब भी इस बात पर चर्चा करने का समय है. धोनी के बाद भी मैं 3-4 रिलेशन में रही. लेकिन उसपर किसी ने ध्यान नहीं दिया. धोनी और राय लक्ष्मी को कई बार एक साथ देखा जा चुका है. कहा जाता है कि धोनी का पहला प्यार प्रियंका झा नाम की लड़की थी. जिनकी मौत एक एक्सीडेंट में हो गई थी. 

ना किसी तरह का कमिटमेंट ना ही शादी 

वहीं एक बार तो लक्ष्मी ने फिल्म जूली 2 के प्रमोशन के दौरान कहा था कि हम दोनों ने न ही कभी किसी तरह की कमिटमेंट की थी और न ही कभी शादी के बारे में सोचा.

Advertisment

ये भी पढ़ें - दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड में मिथुन दा को मिलेगी इतनी रकम, साथ ही मिलेगी ये खास चीज

MS Dhoni ms dhoni and wife sakshi dhoni MS Dhoni Sakshi Dhoni CSK captain MS Dhoni captain ms dhoni Sakshi laxmi raai
Advertisment
Advertisment