Advertisment

अदिति राव हैदरी कौन है...? क्या है एक्ट्रेस का धर्म-ईमान, इतने करोड़ की हैं मालकिन

Aditi Rao Hydari Wedding: अदिति राव हैदरी आज दुल्हन बन गई हैं. उन्होंने एक्टर सिद्धार्थ संग हैदराबाद के एक मंदिर में शादी रचा ली है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aditi Rao Hydari Religion

Aditi Rao Hydari Networth: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने आज 16 सितंबर को शादी रचा ली है. एक्ट्रेस ने हैदराबाद में एक मंदिर में साउथ एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) के साथ सीक्रेट वेडिंग की है. इस शादी में कपल के परिवारजन और दोस्त शामिल हुए थे. सोशल मीडिया पर अदिति ने अपनी वेडिंग फोटोज से फैंस को सरप्राइज दिया. हर कोई अदिति राव के नाम को लेकर कनफ्यूज हो जाता है. लोग सोचते हैं कि वह इस्लाम धर्म को मानती हैं या हिंदू धर्म को? आइए आज हम आपको एक्ट्रेस के फैमिली बैकग्राउंड के बारे में बताते हैं-

Advertisment

अदिति की उम्र पर होता है विवाद

अदिति राव हैदरी का जन्म 28 अक्टूबर 1986  को हैदराबाद में हुआ है. उनकी उम्र को लेकर भी विवाद होता रहा है. लोगों का कहना है कि अदिति 45 साल की हैं उनका जन्म 1978 में हुआ है. हालांकि, एक्ट्रेस की उम्र गूगल पर 1986 के अनुसार 37 वर्ष नजर आती है.  

मुस्लिम पिता ब्राह्मण मां की बेटी हैं अदिति

अदिति के परिवार की बात करें तो वह एक रॉयल फैमिली से आती हैं. एक्ट्रेस के पिता एक बोहरी मुस्लमान थे और मां चित्रपुर सारस्वत ब्रह्मण हैं. उनके पिता इस्लाम को मानते थे और मां बौद्ध धर्म का पालन करती थीं. अदिति राव के पिता इंजीनियर अहसान हैदरी थे. साल 2013 में उनका निधन हो गया था. वह एक सुलेमानी बोहरा मुस्लिम थे. अदिति की मां विद्या राव एक सिंगर और लैंग्वेज टीचर रही हैं. 

अदिति के दादा अकबर हैदरी हैदराबाद के प्रधानमंत्री रह चुके हैं. इसी रॉयल्टी को अदिति अपने नाम के साथ लेकर चल रही हैं. 

Advertisment

पद्मावत से मिली वाहवाही

अदिति राव हैदरी ने 2006 में मलयालम फिल्म प्रजापति में सावित्रि के रोल से करियर शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. हालांकि, उन्हें खास पहचान नहीं मिली. उन्होंने फिर फिल्म 'पद्मावत' में खिलजी की पत्नी के रोल में अपनी खूबसूरती से सबके होश उड़ा दिए.  एक्ट्रेस अपनी सर्जरी और लुक्स को लेकर भी चर्चा में रही हैं. संजय लीला भंसाली की वेब-सीरीज 'हीरामंडी' में बिब्बोजान के किरदार में अदिति हिट हो गई थीं. 

अदिति राव नेटवर्थ

अदिति राव एक शाही परिवार से आती हैं. वह रियल लाइफ में भी लग्जरी लाइफ जीती हैं. उनके पास फोर्ड एंडवेर, मर्सिडीज बेंज GLE, ऑडी समेत कई लग्जरी कारें हैं. अदिति की नेटवर्थ की बात करें तो वह 60-62 करोड़ रूपए की संपत्ति की मालकिन हैं. 

Bollywood News in Hindi Aditi Rao Hydari relationship bollywood news hindi Aditi Rao Hydari marriage अदिति राव हैदरी शादी Aditi Rao Hydari Bollywood news and gossip siddharth aditi rao hydari relationship अदिति राव हैदरी Bollywood News
Advertisment
Advertisment