Advertisment

'बिग बॉस 18': कौन हैं भूमि पेडनकर की लेस्बियन पार्टनर चुम दरांग? हो चुकी हैं नस्लभेदी का शिकार

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस सीजन 18' जल्द ही ऑनएयर होने जा रहा है. इस शो के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वहीं इससे ज्यादा एक्साइटेड फैंस इस शो की कंटेस्टेंट चुम दरांग के बारे में जानने के लिए हैं. आइए आपको बताते हैं चुम दरांग के बारे में.

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (34)dv

भूमि पेडनेकर की गर्लफ्रेंड बन बटोरी थी सुर्खियां

Advertisment

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस सीजन 18' जल्द ही टीवी पर दस्तक देने जा रहा है. इस शो को देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं. वहीं शो में आने वाले कई कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ चुके हैं, जिसमें शिल्पा शिरोडकर, विवियन डीसेना, चाहत पांडे और एलिस कौशिक का नाम शामिल है. हालांकि इसमें से एक नाम ऐसा भी है जो इस वक्त खूब सुर्खियों में हैं.

Advertisment

भूमि पेडनेकर की गर्लफ्रेंड बन बटोरी थी सुर्खियां

उस कंटेस्टेंट का नाम चुम दरांग है, जिसके बारे में जानने के लिए फैंस खासा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. तो आइए हम आपको उनके बारे में बताते हैं.बता दें कि चुम दरांग (Chum Darang) अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट की रहने वाली हैं. वो कई बाॅलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. चुम दरांग ने साल 2020 में 'पाताल लोक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस वेब सीरीज में वह एक छोटे से रोल में नजर आई थीं. इसके अलावा वह 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'बधाई दो' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.  'बधाई दो' में उन्होंने भूमि पेडनेकर की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया था. उस रोल में चुम दरांग ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

Advertisment

पीएम मोदी को किया था ट्वीट

Advertisment

इसके अलावा चुम दरांग अपने एक ट्वीट की वजह से भी खूब सुर्खियों में आई थीं. दरअसल, चुम दरांग को नस्लभेदी टिप्पणियों का काफी सामना करना पड़ा. लोग उन्हें 'मिस चाइनीज' तो कभी 'चिंकी' कहकर चिढ़ाते थे. ऐसे में इसके लोकर उन्होंने पीएम मोदी को एक ट्वीट किया था.जिसमें लिखा था कि - 'भारत के प्रिय प्रधानमंत्री, कब तक हमारे ही देश में हमारे साथ पराये जैसा व्यवहार किया जाता रहेगा? एक वंचित नागरिक, मिस चुम दरांग.'

कई ब्यूटी पेजेंट्स का रहीं हिस्सा

Advertisment

वहीं आपको बता दें कि एक्टिंग के अलावा चुम दरांग कई ब्यूटी पेजेंट्स का भी हिस्सा रह चुकी हैं. कई पेजेंट्स में वो विनर भी बनी हैं. उन्होंने मिस टियारा इंडिया इंटरनेशनल 2017 का ताज जीता.इसके अलावा वह 'मिस इंडिया अर्थ 2016', और 'मिस एशिया वर्ल्ड 2017' का भी हिस्सा रहीं. इसके अलावा वह साल 2010 में Miss AAPSU (All Arunachal Pradesh Students' Union) का ताज भी जीत चुकी हैं. वहीं अब वह बिग बाॅस के घर में अपना जलवा दिखाने आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Shocking! 'बिग बॉस 18' को इस हसीना ने दिया धोखा, लास्ट मोमेंट पर Salman Khan के शो से किया बैकआउट!

Entertainment News in Hindi latest-news bhumi pednekar Bigg Boss 18 actress bhumi pednekar Chum Darang Chum Darang photo who is Chum Darang Bigg Boss 18 Contestant Bigg Boss 18 Date Bigg Boss 18 Confirmed Contestants
Advertisment
Advertisment