Advertisment

Iman Esmail: प्रभास की हीरोइन बनेंगी पाकिस्तान मिलिट्री ऑफिसर की बेटी, फोटोज देखकर नहीं हटा पाएंगे नजर!

Who Is Prabhas Actress Iman Esmail: प्रभास की साउथ फिल्म फौजी में उनके साथ नजर आने वाली एक्ट्रेस इमान इस्माइल कौन हैं और कहां की रहने वाली हैं?

author-image
Sezal Thakur
New Update
iman esmail

Iman Esmai

Who Is Prabhas Actress Iman Esmail: प्रभास 'कल्कि 2898 एडी' के बाद इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फौजी' (Fauji) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. लेकिन उससे ज्यादा फिल्म में उनकी हीरोइन की चर्चा ज्यादा हो रही है. हर कोई जानना चाहता है कि प्रभास के साथ कौन सी एक्ट्रेस काम करने वाली है. आखिर वो कौन हैं और क्या करती हैं? तो चलिए आज इस लेख में हम आपको बताएंगे की प्रभास (Prabhas) की फिल्म फौजी में उनके साथ नजर आने वाली एक्ट्रेस इमान इस्माइल (Iman Esmail) कौन हैं और कहां की रहने वाली हैं?

Advertisment

प्रभास के साथ करेंगी रोमांस

बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों का दिल जीता है. लेकिन अब सोशल मीडिया पर इमान इस्माइल की चर्चा हो रही है. जो प्रभास की फिल्म में नजर आएंगी. इमान  निर्देशक हनु राघवपुडी की अपकमिंग फिल्म 'फौजी' में प्रभास की लीड एक्ट्रेस होंगी. हाल ही में इस फिल्म को लेकर हैदराबाद में एक शानदार पूजा समारोह रखा गया था, जिसके साथ फिल्म की लॉन्चिंग की गई. फौजी की कहानी के बारे में बताए तो ये एक हिस्टोरिकल ड्रामा है जो सुभाष चंद्र बोस के दौर पर आधारित है और इमान इस फिल्म से साउथ डेब्यू करने जा रही हैं.

ये भी पढे़ं- Viral Video: Uorfi Javed नहीं जानती कैसे होते हैं प्रेग्नेंट? डर से कजिन भाईयों के साथ सोना किया बंद

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं इमान

फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक, इमान इस्माइल मूल रूप से कराची की रहने वाली हैं. उनके पिता एक पाकिस्तान मिलिट्री ऑफिसर हैं. लेकिन नइमान का जन्म दिल्ली में हुआ है और 8 साल की उम्र में वो परिवार के साथ कैलिफोर्निया शिफ्ट हो गई थी. इमानवी इस्माइल का पूरा नाम इमान इकबाल इस्माइल है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इलियास कुरेशी की शॉट फिल्म 'बीइंग साराह' से की थी.  इमान इस्माइल  एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर होने के साथ-साथ एक कोरियोग्राफर  भी हैं.  उनके यूट्यूब  पर 1.8 मिलियन सब्सक्राइबर हैं और इंस्टाग्राम पर 7 लाख फॉलोअर्स हैं. इमानवी अक्सर अपने डांस रील्स शेयर करती रहती हैं. अब इमानवी जल्द ही एक एक्ट्रेस के तौर पर अपनी शुरुआत करने वाली हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Eksha Kerung: टीवी शो में धमाल मचाने आ रही ये Hot पुलिस कर्मी, फोटोज देख उड़ जाएंगे होश!

Prabhas fauji Iman Esmail
Advertisment
Advertisment