Advertisment

कौन हैं Jasmin Walia? जिनके प्यार में पड़े हार्दिक पांड्या! दिखती हैं बेहद Hot

Hardik Pandya-Jasmin Walia: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का नाम ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया के साथ जोड़ा जा रहा है. चलिए बताते हैं कौन हैं जैस्मिन वालिया?

author-image
Sezal Thakur
New Update
Jasmin Walia

Jasmin Walia

Hardik Pandya Dating Jasmin Walia: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से तलाक के बाद अपने रिलेशनसिप को लेकर सुर्खियों में हैं. पहले अनन्या पांडे और अब ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया के नाम क्रिकेटर का नाम जुड़ रहा है. कहा जा रहा है कि दोनों इस वक्त कथित तौर पर वेकेशन पर हैं. ग्रीस में स्विमिंग पूल पार्टी का आनंद ले रहे हैं. ये अफवाह तब शुरू हुई जब दोनों ने एक ही जगह से फोटो शेयर की. लेकिन जैस्मिन वालिया आखिर हैं कौन ? चलिए ये भी जान लेते हैं. 

Advertisment

कौन हैं जैस्मिन वालिया? 

बता दें कि जैस्मिन सिंगर होने के साथ एक फेमस टीवी पर्सनैलिटी भी हैं. इंग्लैंड में जन्मि  जैस्मिन वालियाको पहचान ब्रिटिश टीवी सीरीज 'The Only Way Is Essex' से मिली थी. इसके बाद 2014 में जैस्मिन ने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया, जहां उन्होंने अपनी सिंगिंग का हुनर दुनिया को दिखाया. जैस्मिन  ने साल  2018 में कार्तिक आर्यन की फिल्म  'सोनू के टीटू की स्वीटी' (Sonu Ki Titu Ki Sweety) में जैक नाइट के साथ Bom Diggy Diggy गाना गाया था, जो बहुत पॉपुलर हुआ.

ये भी पढ़ें- EX हसबैंड की सगाई के बाद Samantha को भी मिला प्यार, इस पॉपुलर डायरेक्टर को कर रहीं डेट?

बोल्ड और सिजलिंग फैशन सेंस के लिए फेमस

जैस्मिन ने बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज के साथ 'Nights n Fights' गाना भी गाया है. वो आसिम संग म्यूजिक वीडियो में भी दिखी थीं. इसके अलावा बता दें कि, जैस्मिन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और  वो अपने बोल्ड और सिजलिंग फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. सिंगर की बिकिनी फोटोज काफी वायरल होती हैं. वहीं जैस्मिन अब क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि, दोनों के रिलेशनशिप  में कितनी सच्चाई है ये तो वही बता सकते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Hardik Pandya Dating: नताशा को छोड़ इस बिकिनी बाला को डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या, यूजर्स ने कहा- धोखेबाज

Jasmin Walia Natasa Stankovic hardik pandya girlfriend Jasmin Walia hot hardik pandya
Advertisment
Advertisment