Advertisment

कौन है Kabir Bahia जिन्हें डेट कर रही हैं Kriti Sanon, यहां हैं सारी डिटेल्स

कृति सेनॉन रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए ग्रीस में वेकेशन पर गई थीं. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें लीक हो गईं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kriti Sanon Boyfriend

Kriti Sanon Boyfriend: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनॉन अपनी लव-लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस का नाम बिजनेसमैन कबीर बहिया (Kabir Bahia) के साथ जुड़ी रहा है. मीडिया रिपोर्टस में कहा जा रहा है कि कृति सेनॉन और कबीर बहिया एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस अफवाह की पुष्टि कृति सेनॉन की हालिया वेकेशन फोटोज से भी हुई थी. एक्ट्रेस ने 28 जुलाई को ग्रीस में बॉयफ्रेंड के साथ जन्मदिन मनाया था. दोनों की फोटोज इंटरनेट पर लीक हो गई. ऐसे में अब हर कोई जानना चाहता है कि आखिर कबीर बहिया कौन हैं? 

Advertisment

कृति और कबीर ने पहना सेम श्रृग

कृति सेनॉन और कबीर बहिया की एक फोटो वायरल है. इसमें दोनों ने एक ही ब्लैक श्रृग को पहना हुआ है. फोटो में समानताएं देखकर लोगों ने इस कपल की डेटिंग को कंफर्म मान लिया है. 

kriti

कौन हैं कबीर बहिया?

कृति सनोन के कथित बॉयफ्रेंड एक अमीर परिवार से ताल्लुक रखते हैं. कथित तौर पर नवंबर 1999 में जन्मे कबीर बहिया यू.के. के बिजनेसमैन हैं. कबीर ने 2018 में इंग्लैंड में स्थित मिलफील्ड नामक बोर्डिंग स्कूल में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की है. वह वर्ल्डवाइड एविएशन एंड टूरिज्म लिमिटेड के CEO हैं. कबीर का जन्म कुलजिंदर बहिया के घर हुआ है, जो साउथॉल ट्रैवल के मालिक हैं, जो यू.के. की एक प्रमुख ट्रैवल एजेंसी है.

बड़े-बड़े स्टार्स के साथ होते हैं स्पॉट

कबीर को क्रिकेट में दिलचस्पी है और वह खुद भी स्कूल में क्रिकेट खेल चुके हैं. उनका भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी के साथ करीबी रिश्ता है. वह साक्षी धोनी के परिवार के सदस्य हैं. धोनी परिवार के साथ उनकी कई तस्वीरें हैं. कबीर हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी में भी मेहमान बनकर शामिल हुए थे.

अप्रैल 2024 में कृति सेनॉन की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल हुई थीं. इनमें वह कबीर के साथ नजर आईं तो दोनों की डेटिंग की खबरें जंगल में आग की तरह फैल गई थीं. अफवाह यह है कि नूपुर ने ही दोनों को एक-दूसरे से मिलवाया था.

Kriti Sanon Kriti Sanon Birthday actress kriti sanon
Advertisment
Advertisment