Advertisment

जान्हवी कपूर या अनन्या पांडे कौन है ज्यादा अमीर? स्टार किड की कमाई देख उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार किड सारा अली खान, जान्हवी कपूर आज करोड़ों में कमाई करती हैं. आइए जानते हैं एक्ट्रेस की नेटवर्थ कितनी है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
janhvi Kapoor Ananya Pandey Networth

Janhvi Kapoor Ananya Pandey Networth: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे इंडस्ट्री की फेमस स्टार किड्स हैं. तीनों आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. तीनों ने एक समय में ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जान्हवी और सारा की दोस्ती के भी खूब चर्चे रहे हैं. सारा अली खान ने भी केदारनाथ से फिल्मों में धुआंदार एंट्री मारी थी. ये तीनों ही आज अपनी फैमिली से अलग हटकर पहचान बना चुकी हैं. हालांकि, क्या आप इन तीनों की नेटवर्थ जानते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Tamannaah Bhatia Kids: बच्चे पैदा नहीं करना चाहती हैं तमन्ना भाटिया, इस चीज से लगता है डर

एक ही समय बॉलीवुड में आई तीनों स्टार किड

जाह्नवी कपूर ने 2018 में फिल्म 'धड़क' से फिल्मों में एंट्री मारी थी. सारा अली खान ने भी 2018 में ही फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू किया था. अनन्या ने 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से एंक्टिंग में आ गई थीं. हालांकि, तीनों ने अपने-अपने करियर में सफलता हासिल करके करोड़ों की कमाई जमा कर ली है. 

जान्हवी कपूर है इतने करोड़ की मालकिन

सबसे पहले बात करें जाह्नवी कपूर की तो वह श्रीदेवी की बेटी हैं. बोनी कपूर जैसे दिग्गज प्रोड्यूसर की लाडली हैं. जान्हवी की नेटवर्थ की बात करें तो वह 82 करोड़ रुपये की मालकिन हैं. एक फिल्म के लिए जान्हवी 5 करोड़ रुपये फीस लेती हैं. एक्ट्रेस ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 5-3 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. शॉकिंग बात ये है कि जान्हवी 39 करोड़ के प्राइवेट जेट की मालकिन भी हैं.

चंकी पांडे की बेटी ने कमाए करोड़ों

अनन्या पांडे इन दिनों प्राइम वीडियो पर'कॉल मी बे' में नजर आ रही हैं. वह एक फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए अनन्या की फीस 60 लाख रुपये है. उनके पास लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन है. वह BMW 7 सीरीज, रेंज रोवर और मर्सिडीज बेंज की मालकिन हैं. अनन्या की टोटल नेटवर्थ 74 करोड़ रुपये आंकी जाती है.

सारा हैं असली नवाबी बेटी

सारा अली खान की नेटवर्थ की बात करें तो वह एक फीस के लिए 3 करोड़ रुपये लेती हैं. इसके अलावा वो ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 1 करोड़ लेती हैं. इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए सारी की फीस 35 लाख रुपये बताई जाती है. सारा के पास मुंबई में 1.5 करोड़ का अपार्टमेंट है. सैफ अली खान की नवाबी बेटी की टोटल नेटवर्थ 41 करोड़ रुपये है.

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi actress janhvi kapoor bollywood news hindi Bollywood news and gossip Sara Ali Khan actress sara ali khan ananya pandey Bollywood News janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment