Advertisment

कौन हैं 'आशिकी' एक्टर Rahul Roy के साथ नजर आ रहीं साध्वी, मॉडलिंग छोड़ बनीं ब्रह्मचारिणी

Rahul Roy's sister Priyanka Roy: सोशल मीडिया पर आशिकी एक्टर राहुल रॉय का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक साध्वी के साथ कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं. क्या आप जानते हैं कि ये महिला कभी मॉडलिंग किया करती थीं. जानिए इनके बारे में.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-19-Sep-2024-07-40-PM-7908

कौन हैं राहुल के साथ नजर आ रहीं साध्वी

Rahul Roy's sister Priyanka Roy:राहुल रॉय बाॅलीवुड का जाना माना नाम हैं. उन्हें फिल्म 'आशिकी' के लिए जाना जाता है. ये उनकी पहली फिल्म थी, जिसने रातों-रात उन्हें सुपरस्टार बना दिया.  इस फिल्म के बाद वो इंडस्ट्री में छा गए. इस फिल्म के बाद उन्होंने 11 दिनों में 47 फिल्में साइन कीं. हालांकि, इन फिल्मों से उन्हें  'आशिकी' जैसी सफलता नहीं मिलीं. ऐसे में फिल्में फ्लाॅप होने के कारण उनका स्टारडम धीरे-धीरे कम होने लगा और वह पर्दे से गायब हो गए. भले ही राहुल अब फिल्मों में नजर नहीं आते हैं, लेकिन वह आए दिन किसी न किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं.

Advertisment

कौन हैं राहुल के साथ नजर आ रहीं साध्वी

इस वक्त राहुल के चर्चा में आने की वजह उनकी बहन हैं. जी हां, आपको शायद ही पता हो कि राहुल राॅय की एक छोटी बहन भी हैं, जिनका नाम प्रियंका रॉय है. प्रियंका रॉय कभी एक खूबसूरत मॉडल थीं लेकिन अब उन्होंने ब्रह्मचर्य अपनाया लिया है और अब वैसे ही अपनी जिंदगी जी रही हैं. लोग अब उन्हें हरि मां के नाम से जानते हैं.

मॉडलिंग छोड़ चुना ब्रह्मचर्य 

Advertisment

हाल ही में राहुल राॅय अपनी बहन के साथ महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के घर गणेश पूजा में गए थे, जहां प्रियंका के लुक ने लोगों का ध्यान खींचा. इस दौरान प्रियंका व्हाइट साड़ी में सर पर पल्लू किए नजर आईं. वहीं माथे पर बड़ी सी बिंदी लगाए कभी ग्लैमरस दिखने वाली प्रियंका बिल्कुल साध्वी के लुक में दिखीं. इस दौरान प्रियंका ने अपने भाई के साथ मीडिया को जमकर पोज भी दिए. ऐसे में ये वीडियो जब वायरल हुआ तो हर कोई पूछने लगा कि राहुल के साथ ये महिला कौन है? 

पहले दिखती थीं बेहद हाॅट

बता दें कि कथित तौर पर प्रियंका राहुल की गोद ली हुई बहन हैं. उनके पिता का नाम स्वर्गीय प्रोलॉय बागची रॉय है,जबकि उनकी मां का नाम लिली बागची है. उनका एक भाई सत्यजीत रॉय भी है. प्रियंका रॉय एक समय मॉडलिंग इंडस्ट्री से जुड़ी थीं. उस दौरान वो बेहद हाॅट और ग्लैमरस दिखती थीं. हालांकि उन्होंने अचानक ग्लैमर वर्ल्ड छोड़कर आध्यात्मिक मार्ग अपना लिया और हरि मां बन गईं.  वैसे तो हरि मां बनने की उनकी यात्रा के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं है लेकिन इस परिवर्तन में ब्रह्मचारिणी के रूप में ब्रह्मचर्य जीवन शैली अपनाना और आध्यात्मिक शिक्षाओं पर ध्यान केंद्रित करना शामिल होता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Arijit Singh: लंदन में स्टेज पर अरिजीत सिंह ने कर दी ऐसी हरकत...हो गए ट्रोल, लोग बोले मंदिर मतलब?

latest-news Rahul Roy Aashiqui bollywood latest news Rahul Roy trending news Viral Video Aashiqui star Rahul Roy Aashiqui fame actor Rahul Roy
Advertisment
Advertisment