Advertisment

कौन हैं Riya Singha जिसे उर्वशी रौतेला ने पहनाया Miss India Universe 2024 का ताज, दिखती हैं बेहद ग्लैमरस

22 सितंबर दिन रविवार को जयपुर में मिस यूनिवर्स इंडिया ब्यूटी कॉन्टेस्ट आयोजित किया गया जिसमें रिया सिंघा ने इस ताज को अपने नाम किया. जिसके बाद उनकी काफी सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
रिया सिंघा (Social Media)

रिया सिंघा (Social Media)

Advertisment

मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 पेजेंट जयपुर में हुआ था. जिसमें रिया सिंघा ने ये खिताब अपने नाम ले लिया था. रिया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं. रिया सिंघा के जीतने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज काफी ज्यादा वायरल हो रही है. वहीं रिया को ये ताज बॉलीवुड की क्वीन उर्वशी रौतेला ने पहनाया था. इस प्रतियोगिता का आयोजन हर साल किया जाता है और जो इसमें विजेता होता है. उसे इंटरनेशनल स्तर पर आयोजित मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलता है. 

Advertisment

उर्वशी थीं जज 

इस साल आयोजित हुए इस प्रतियोगिता में 2015 में मिस यूनिवर्स  इंडिया रह चुकीं उर्वशी रौतेला, बतौर जज के तौर पर शामिल हुई और उन्होंने अपने हाथों से यह ताज रिया सिंघा को पहनाया. आज से 9 साल पहले उर्वशी ने भी इस ताज को पहना था. इसे रिया को पहनाते समय उर्वशी के चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखने को मिली, जिसके बारे में उन्होंने बाद में बताया कि वो भी इन लड़कियों जैसा ही महसूस कर रही हैं और उन्हें उम्मीद है कि भारत इस साल फिर मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम करेगा.

कौन है रिया सिंघा 

Advertisment

रिया सिंघा गुजरात के अहमदाबाद की रहने वाली हैं और वह अभी सिर्फ 19 साल की हैं. रिया मिस यूनिवर्स इंडिया जीतने के बाद इंडिया को मिस यूनिवर्स में प्रेजेंट करने वाली हैं. रिया ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आज मैंने मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब जीता है. मैं बहुत आभारी हूं. मैंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है.

बेहद ग्लैमरस दिखती है रिया 

रिया की क्राउन वाली फोटो पर सोशल मीडिया पर लाखों लाइक आ रहे है. वहीं रिया के ग्लैम की बात करें तो उनके सामने कई हिरोइन भी फेल हैं. रिया के ग्लैमरस लुक को देखकर लोग उनकी तारीफ के फूल बांध रहे है. रिया सिंघा के क्राउन जीतने के बाद से लोगों को मिस यूनिवर्स का ताज इंडिया आने की उम्मीद लग गई है. सोशल मीडिया पर रिया की एक से एक तस्वीर हैं, जिसमें उनका ग्लैमरस लुक नजर आता है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें - छोटे नवाब Jeh ने कैमरे के सामने की ऐसी हरकत, मां करीना देख रह गईं दंग, लोगों ने कह दिया 'बदतमीज बच्चा...'

 

Miss Universe India 2024 rhea singha Hot Urvashi Rautela actress urvashi rautela
Advertisment
Advertisment