Advertisment

VIP नहीं, बल्कि भीड़ भरी कतार में लगकर लालबाग का दर्शन करते दिखें रणदीप हुड्डा, पत्नी लिन लैशराम भी दिखीं साथ, देखें VIDEO

वीडियो में, रणदीप और लिन वीआईपी प्रवेश का ऑपशन छोड़कर सामान्य भक्तों के साथ कतार में खड़े नजर आ रहे हैं. यह कदम उनके सादगी को दिखात है, जो उनके फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Randeep Hooda and Lin Laishram Lalbaugcha Raja

VIP नहीं, बल्कि भीड़ भरी कतार में लगकर लालबाग का दर्शन करते दिखें रणदीप हुड्डा, पत्नी लिन लैशराम भी दिखीं साथ, देखें VIDEO

मुंबई के सबसे फेमस गणेश पंडाल लालबागचा राजा से इस बार अभिनेता रणदीप हुड्डा और उनकी पत्नी लिन लैशराम का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में, रणदीप और लिन वीआईपी प्रवेश का ऑपशन छोड़कर सामान्य भक्तों के साथ कतार में खड़े नजर आ रहे हैं. यह कदम उनके सादगी को दिखात है, जो उनके फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

Advertisment

सोशल मीडिया पर चर्चाएं

वीडियो में देखा जा सकता है कि रणदीप और उनकी पत्नी धैर्यपूर्वक अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. यह दृश्य सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है और लोग उनकी सादगी की सराहना कर रहे हैं. धार्मिक स्थलों पर वीआईपी ट्रीटमेंट की बढ़ती चर्चा के बीच, रणदीप का यह कदम खास कदम माना जा रहा है, जहां आम भक्त घंटों इंतजार करते हैं.

रणदीप और लिन की शादी

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने पिछले साल नवंबर में अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी. दोनों ने 29 नवंबर 2023 को इम्फाल, मणिपुर में शादी की, जिसके बाद मुंबई में एक रिसेप्शन का आयोजन किया. इस कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा था, “भाग्य के साथ एक तारीख. 29.11.2023. महाभारत से प्रेरणा लेते हुए, हम अपने परिवारों और दोस्तों के आशीर्वाद से विवाह कर रहे हैं.”

सोसाइटी में एक मैसेज

रणदीप और लिन का लालबागचा राजा के दर्शन के दौरान नार्मल भक्तों के साथ खड़ा होना एक खास मैसेज देता है. यह दिखाता है कि प्रसिद्ध व्यक्ति भी सामान्य लोगों की तरह धार्मिक एक्सपीरियंस का आनंद ले सकते हैं और समाज में समानता का प्रतीक बन सकते हैं.

रणदीप हुड्डा का वर्क फ्रंट

Advertisment

रणदीप हुड्डा, जो अपनी वर्सटाइल एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, अपनी सादगी और विनम्रता के लिए भी प्रसिद्ध हैं. उनके इस कदम ने उनके फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है. इस बीच, लिन लैशराम भी सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरों और वीडियो के लिए चर्चा में रहीं हैं.

Randeep Hooda excited Randeep Hooda and Lin Laishram airport Randeep Hooda and Lynn Laishram Randeep Hooda film Randeep Hooda and Lynn Laishram wedding Randeep Hooda and Lynn Laishram Randeep Hooda Dating Actor Randeep Hooda Randeep Hooda Highway
Advertisment
Advertisment