Advertisment

क्यों अपना मुंबई वाला बंगला बेच रही हैं कंगना रनौत? साल 2020 में बीएमसी ने की थी तोड़फोड़

बॉलीवुड अभिनेत्री से सांसद बनीं कंगना रनौत अपना मुंबई वाला बंगला बेच रही हैं। खबरों की मानें तो कंगना रनौत अपना मुंबई वाला घर बेचने जा रही हैं। कंगना का बांद्रा के पाली हिल इलाके में एक घर है। उनके प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस भी इसी प्रॉपर्टी में है। अपने राजनीतिक करियर के चलते कंगना अपना ज्यादातर समय नई दिल्ली और हिमाचल प्रदेश में बिता रही हैं। लेकिन ऐसी अफवाहें हैं कि कंगना अपना बांद्रा वाला बंगला 40 करोड़ रुपये में बेच रही हैं।

author-image
Garima Sharma
New Update
Kangana Ranaut

बॉलीवुड अभिनेत्री से सांसद बनीं कंगना रनौत अपना मुंबई वाला बंगला बेच रही हैं. खबरों की मानें तो कंगना रनौत अपना मुंबई वाला घर बेचने जा रही हैं. कंगना का बांद्रा के पाली हिल इलाके में एक घर है. उनके प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस भी इसी प्रॉपर्टी में है. अपने राजनीतिक करियर के चलते कंगना अपना ज्यादातर समय नई दिल्ली और हिमाचल प्रदेश में बिता रही हैं. लेकिन ऐसी अफवाहें हैं कि कंगना अपना बांद्रा वाला बंगला 40 करोड़ रुपये में बेच रही हैं.

Advertisment

40 करोड़ रुपये में बिक रहा कंगना का बंगला

जानकारी के मुताबिक, कंगना रनौत अपना बंगला 40 करोड़ रुपये में बेच रही हैं. यह अटकलें तब शुरू हुईं जब एक यूट्यूब चैनल ने एक वीडियो साझा किया जिसमें दावा किया गया कि कंगना का घर और प्रोडक्शन हाउस का कार्यालय बिक्री के लिए मौजूद है. इस यूट्यूब चैनल ने कंगना के बिल्डिंग की तस्वीरें अपने वीडियों में इस्तमाल किया था, जिसमें उसके नाम यूट्यूब का भी इस्तमाल किया गया था.

साल 2020 में बीएमसी ने की थी तोड़फोड़ 

वीडियो में दिए गए डिटेल्स से पता चलता है कि प्लॉट 285 वर्ग मीटर का है जबकि निर्माण क्षेत्र 3042 वर्ग फीट है. घर में 500 वर्ग फीट की पार्किंग भी है और इसमें दो मंजिलें हैं, जिनकी कीमत 40 करोड़ रुपये बताई जा रही है. कंगना रनौत की तरफ से अभी तक इस बात पर कोई रिएक्शन नहीं आया है. आपको बता दें कि यह वही संपत्ति है जो 2020 में बीएमसी की जांच के दायरे में आई थी. जिसे अवैध बताते हुए तोड़फोड़ किया गया था.

 

actor kangana ranaut BJP candidate Kangana Ranaut Kangana Ranaut Kangana Ranaut mumbai house Actress Kangana Ranaut Bollywood Actress Kangana Ranaut
Advertisment