Advertisment

गोविंदा से मिलने पहुंची कश्मीरा , लेकिन नहीं आए कृष्णा और आरती, क्या अभी भी है परिवार के बीच दरार?

बॉलीवुड एक्टर और शिव सेना लिडर गोविंदा को लेकर सुबह-सुबह एक चौंकाने वाली खबर सामने आई. खबर थी कि गोविंदा को गोली लगी है. एक्टर जब बंदूक साफ कर रहे थे तो उनके पैर में अचानक गोली लग गई.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
गोविंदा-कृष्णा  (Social Media)

गोविंदा-कृष्णा (Social Media)

Advertisment

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और गोविंदा के भतीजे अभिनेत्री कश्मीरा शाह मंगलवार को अभिनेता और शिवसेना नेता से मिलने के लिए मुंबई के क्रिटकेयर अस्पताल पहुंचे है. शाह के अस्पताल में प्रवेश करने का वीडियो ऑनलाइन सामने आने के तुरंत बाद, लोगों ने यह अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि कृष्णा उनके साथ क्यों नहीं थे. इसके बाद, एचटी सिटी ने कृष्णा अभिषेक से संपर्क किया, यह पूछने के लिए कि उनके चाचा कैसे हैं.

Advertisment

इस वजह से नहीं गए अभिषेक 

अभिषेक ने बताया, "वह अब ठीक हैं कश्मीरा ने उनसे मुलाकात की. मैं अभी ऑस्ट्रेलिया में हूं. उन्हें कुछ दिनों में छुट्टी मिल जाएगी." गोविंदा की भतीजी, अभिनेत्री रागिनी खन्ना ने आश्वासन दिया कि अभिनेता अब ठीक है और बहुत ही जल्द वह पूरी ठीक हो जाऐंगे.  वह कहती हैं, "मेरी मां और भाई अभी अस्पताल में उनसे मिलने गए थे. मैं फैंस से उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना करती हूं. उन्होंने आगे कहा, "वह अभी भी डॉक्टरों की ऑब्सरवेशन में है".

गोविंदा का ओडियो मैसेज

Advertisment

इससे पहले, एक ऑडियो संदेश में, गोविंदा ने अपने फैंस को अपनी स्थिति के बारे में बताया. उन्होंने कहा, "आप सभी और मेरे माता-पिता के आशीर्वाद से गोली निकाल दी गई है. मुझे अपनी प्रार्थनाओं में शामिल करने के लिए मैं डॉक्टरों और आपको धन्यवाद देता हूं."

मुंबई पुलिस ने बताया 


मुंबई पुलिस के अनुसार, यह घटना सुबह करीब 4:45 बजे हुई जब गोविंदा की लाइसेंसी रिवॉल्वर से गलती से गोली चल गई, जब वह इसे वापस अलमारी में रख रहे थे. वह उस समय कोलकाता जाने की तैयारी में थे.

Advertisment

मैनेजर ने दी जानकारी 

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने एएनआई को फोन पर बताया, 'गोविंदा कोलकाता जाने के लिए तैयार हो रहे थे और अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर वापस अलमारी में रख रहे थे, तभी रिवॉल्वर उनके हाथ से फिसल गई और बंदूक चल गई, जो उनके पैर में लगी. डॉक्टर ने गोली निकाल दी है और उनकी हालत में अब सुधार है, लेकिन वह अभी भी अस्पताल में है.”

ये भी पढ़ें - DHOOM 4 में इस बार विलेन बन रणबीर कपूर करेंगे पुलिस का जीना हराम, फिल्म को मिला डायरेक्टर

Advertisment

ये भी पढ़ें - जब सास की मौत पर भी ठहाके मार कर हसना पड़ा, अर्चना पूरन सिंह ने बताई वजह

krushna abhishek govinda arti singh Bollywood Actor Govinda Actor Govinda Govinda and Krushna Abhishek Govinda and Krushna Abhishek Fight Reason kashmira shah on krushna and govinda fight Kashmira Shah And Govinda Latest News
Advertisment
Advertisment