Advertisment

आखिर क्यों अंदर से डरी-सहमी हुई हैं रवीना टंडन? मस्त-मस्त गर्ल ने खुद बताई वजह

Bandra Incident Left Raveena Tandon Traumatised: मस्त- मस्त गर्ल रवीना टंडन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह किस कदर डरी-सहमी हुई हैं।

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (1)

इस वजह से अब तक सदमे में हैं रवीना

Bandra Incident Left Raveena Tandon Traumatised: रवीना टंडन 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं। 'मोहरा','अंदाज अपना अपना', 'पत्थर के फूल', 'दिलवाले' और 'दमन' समेत कई फिल्मों में उन्होंने काम किया और अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा। सालों तक अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करने वाली रवीना टंडन आज भी फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीतती नजर आती हैं। इसके अलावा मस्त- मस्त गर्ल सोशल मीडिया केै जरिए भी अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर फैंस से अपने दिल का हाल बयां किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि वो इन दिनों किस कदर डरी-सहमी रहती हैं। 

Advertisment

लंदन में फैंस को देख डर गई थीं रवीना

दरअसल, रवीना कुछ दिनों पहले लंदन गई थीं। इस दौरान वह लंदन की सड़कों पर जब अकेले घूम रही थीं तो वहां एक्ट्रेस को कुछ फैंस मिले जो उनके साथ फोटो क्लिक करवाना चाहते थे। लेकिन अकेले होने की वजह से एक्ट्रेस डर गईं और वहां से भाग निकली। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर उन फैंस से माफी मांगी है और इसके पीछे की वजह का खुलासा भी किया है। 

इस वजह से अब तक सदमे में हैं एक्ट्रेस

रवीना टंडन ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ दिन पहले लंदन में मैं पैदल जा रही थी और कुछ लोग मेरे पास आए और मुझसे पूछा कि मैं एक्ट्रेस रवीना टंडन हूं? इसके बाद मैं थोड़ा पीछे हट गईंं और मुझे अंदर से लगा कि मैं मना कर दूं और तेजी से वहां से चली जाऊं क्योंकि मैं अकेली थी। मुझे लगता है कि वे सिर्फ एक तस्वीर चाहते थे और मैं अक्सर फैंस की बातें मान लेती हूं लेकिन कुछ महीने पहले बांद्रा में हुई घटना के बाद से मैं थोड़ा घबरा गई हूं और सदमे में हूं। इसलिए जब मैं इन दिनों अकेले होती हूं तो थोड़ा घबरा जाती हूं।' हांलाकि अब रवीना को इस बात का अफसोस हो रहा है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'मुझे सच में अफसोस है। उम्मीद है कि मैं आपसे फिर मिल पाऊंगी और शायद आपके साथ एक तस्वीर क्लिक कर पाऊंगी।'

actress raveena tandon raveena
Advertisment
Advertisment