Advertisment

बाबा स‍िद्दीकी की मौत से टूटे सलमान खान, क्या मांगेंगे बिश्नोई समाज से माफी? करीबी ने दिया ये जवाब

Will Salman khan apologise to Bisnoi gang: हाल ही में बाबा स‍िद्दीकी की मौत ने सलमान खान को तोड़कर रख दिया है. वहीं इस हादसे के बाद कहा जा रहा है कि हो सकता है अब सलमान खान बिश्नोई समाज से माफी मांग लेंगे. जानिए इसपर सलमान खान के करीबी ने क्या कहा है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
salman khan 123
Advertisment

Will Salman khan apologise to Bisnoi gang: बाबा सिद्दीकी सलमान खान के करीबी थे. ऐसे में बीते दिनों उनकी बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं मौत के अगले दिन इस मर्डर की जिम्मेदारी गैगंस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने ली है. साथ ही एक्टर सलमान खान को फिर से धमकाया है और कहा कि जो भी सलमान खान से दोस्ती करेगा उसका यही हाल होगा. बता दें कि सलमान संग लॉरेंस बिश्नोई की दुश्मनी की वजह है काला हिरण शिकार मामला. ऐसे में इसकी वजह से अपने करीबी को खोकर सलमान खान काफी टूट गए हैं. 

क्या सलमान मांगेंगे बिश्नोई गैंग से माफी?

इसी बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान खान बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद अब लॉरेंस बिश्नोई गैंग से माफी मांगेंगे? इस बात का कोई चांस है या नहीं इसपर हाल ही में एक्टर के एक करीबी ने इंडिया टुडे से बात की है. सलमान खान के करीबी ने बताया कि लगातार हो रहे हमलों से बचने के क्या ऑप्शन हो सकते हैं, या क्या सॉल्यूशन हैं जिसपर सलमान खान विचार कर रहे हैं?

करीबी ने दिया ये जवाब

इंडिया टुडे से सोर्स ने कहा- अगर सलमान खान बिश्नोई समाज से माफी मांगते हैं तो वह काला हिरण मामले में फंस जाएंगे. सलमान खान किसी ऐसी गलती के लिए माफी नहीं मांगेंगे जो उन्होंने कभी की ही नहीं है. ये सिर्फ एक्टर के विश्वास का मामला है. उन्होंने इतने सालों से ऐसा नहीं किया है, अब उनके ऐसा करने की संभावना बहुत कम है. 

माफी नहीं फिर क्या है बिश्नोई गैंग से बचने का ऑप्शन्स? 

ऐसे में अब सवाल ये उठता है कि अगर सलमान बिश्नोई समाज से माफी नहीं मांगते हैं तो उनके पास क्या ऑप्शन्स हैं? सबसे पहले, बात आती है सलमान खान की सुरक्षा की. सलमान के सुरक्षा के लिए एजेंसियों और स्टेट पुलिस फोर्स पर दबाव बनता है कि उन्हें कड़ी सुरक्षा मिले. उन्हें इस तर्क को देखते हुए सुरक्षा की एक नई परत दी गई है कि वो 'बिग बॉस 18' के एपिसोड की शूटिंग के लिए हर हफ्ते ट्रैवल करेंगे. 

सलमान कमिटमेंट्स को करेंगे पूरा

इसके अलावा, सलमान के पास कई फिल्म प्रोजेक्ट्स भी है जिसकी शूटिंग के लिए उन्हें बाहर आना-जाना पड़ सकता है. इसमें सिकंदर, सिंघम अगेन का नाम शामिल है. ऐसे में सोर्स कहते हैं, 'वो अपने कमिटमेंट्स से पीछे नहीं हटेंगे और उनको पूरा करने के लिए आगे बढ़ेंगे. वो इन धमकियों के कारण अपने काम को खतरे में नहीं डालना चाहते. इसलिए वो तय समय के अनुसार अपना काम करेंगे.' 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. News Nation इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढे़ं- 'मैम ये हॉट लड़की का रोल है...' ये सुनते ही बुर्के से बिकनी पहनकर निकली ये एक्ट्रेस, मच गया तहलका

Entertainment News in Hindi Bollywood News Salman Khan latest-news Baba Siddique bollywood Gossips Lawrence Bisnoi Lawrence Bisnoi shooter Baba Siddique Murder
Advertisment
Advertisment