Advertisment

सलमान खान के पिता को धमकी देने वाली महिला घंटे भर में हुई गिरफ्तार

Salman Khan Father Gets threat: एक्टर सलमान खान के पिता सलीम खान को लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेकर जान से मारने की धमकी देने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Salman Khan Father

Salman Khan Father Gets threat: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पिता सलीम खान (Salim Khan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. एक्टर के पिता को 18 सितंबर की सुबह मॉर्निंग वॉक करने के दौरान जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद अब पुलिस ने धमकी देने वाली महिला को पकड़ लिया है. बुर्का पहने महिला ने  लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का नाम लेकर सलमान खान के पिता को जान से मारने की धमकी दी थी.

Advertisment

बुर्का पहने महिला ने दी धमकी 

दरअसल, 18 सितंबर की सुबह जब सलमान के पिता मॉर्निंग वॉक कर रहे था. गैलेक्सी की तरफ से बैंडस्टैंड की तरफ एक स्कूटी आई जिसे एक आदमी चला रहा था और उसके पीछे एक बुर्का पहने महिला बैठी थी. इसके बाद उसने यू-टर्न लिया और सलीम खान के पास आकर कहा कि 'लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या?' इस दौरान सलीम खान बेंच पर बैठे हुए थे. मुंबई की बांद्रा पुलिस ने जांच के बाद 7444 नंबर वाली स्कूटी में बैठी महिला को पकड़ लिया है. इससे पहले पुलिस इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. 

Advertisment

इससे पहले भी मिल चुकी है धमकी

बता दें, लॉरेंस बिश्ननोई इससे पहले कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुके हैं. पिछले साल मार्च में सलमान के ऑफिस में एक ईमेल आया था, जिसमें विश्नोई गैंग ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. ईमेल में कहा गया था कि सलमान ने लॉरेंस बिश्नोई द्वारा एक समाचार चैनल को दिया गया इंटरव्यू देखा होगा और अगर नहीं देखा है तो उन्हें वह देखना चाहिए. वहीं जनवरी 2024 में सलमान के पनवेल स्थित फार्म हाउस में दो लोगों ने छुपकर घुसने की कोशिश की थी. हालांकि तभी सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया था. इसके बाद सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग भी की गई थी.

Salim Khan and Salman Salman Khan Lawrence Bishnoi salim khan
Advertisment
Advertisment