Advertisment

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही मां-बाप बनेगें अरमान और अभिरा, बड़ी बहू को मिलेगा इस शख्स का साथ

स्टार प्लस का फेवरेट शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप के बाद शो में देखा गया है कि विघा अभी भी अभीरा और अरमान से नाराज चल रही है. वहीं दूसरी और वह अपना सारा प्यार रूही और रोहित पर लुटा रही है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
_अरमान और अभिरा

अरमान और अभिरा

Advertisment

स्टार प्लस का फेवरेट शो ये रिश्ता क्या कहलाता है हर दिन के साथ मजेदार होता जा रहा है. यह शो अपनी जबरदस्त कहानी से टीआरपी चार्ट में काफी मजेदार चल रहा है. वहीं लीप के बाद जैसा की शो में देखा गया है कि विघा अभी भी अभीरा और अरमान से नाराज चल रही है. वहीं दूसरी और वह अपना सारा प्यार रूही और रोहित पर लुटा रही है. अभीरा और अरमान का रिश्ता काफी खराब नजर आ रहा है. जहां अरमान अभीरा को नजर अंदाज कर देता है. जिसके बाद रोहित, मनीषा, मनोज, माधव और कोरस ग्रुप को अभीरा को खुश करने की कोशिश करते दिख रहे है. इधर रूही भी पूरी तरह बदल गई है और वह रोहित के साथ अपनी लाइफ को खुशी-खुशी जी रही है.

Advertisment

रोहित करेगा भाभी की मदद 

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में, हम देखेंगे कि रोहित अभीरा को उसके और अरमान के बीच चीजें ठीक करने के लिए कहेगा. वह यह भी कहेगा कि विद्या को इम्प्रेस करने का उसके पास मौका है, क्योंकि उनका जन्मदिन आ रहा है. वह कहता है कि हमारी मां कभी अरमान के बिना केक नहीं काटती है. हम देखेंगे कि अभीरा तैयारी शुरू कर देगी और अरमान उससे सवाल करेगा कि वह क्या कर रही थी. अभीरा उसे विद्या के जन्मदिन की तैयारियों के बारे में बताएगी, लेकिन वह उसे ऐसा न करने के लिए कहेगा, क्योंकि अगर विद्या को सच्चाई पता चलेगी, तो वो सेलिब्रेशन में भी शामिल नहीं होगी. 

रूही करेगी ये ऐलान

Advertisment

शो में रूही विघा के जन्मदिन पर ऐलान करेगी कि वो मां बनने वाली है. जिसके बाद विघा उसे धन्यवाद कहेगी कि उसने उसे इतन बड़ी खुशी उसके जन्मदिन पर दी है. जिसके बाद सब लोग काफी खुश नजर आते है. वहीं अभीरा भी काफी खुश होती है और रूही को बधाई देने के लिए और उसे हग करने के लिए जाती है, लेकिन विघा उसे रूही से मिलने के लिए मना कर देती है और कहती है की वो नहीं चाहती की अभीरा का साया रूही पर पड़े और उसके बच्चे को कुछ दिक्कत हो. जिसके बाद अभीरा टूट जाती है. वहीं अब रूही अभिरा को एक सरप्राइज भी देने वाली है. रूही ऐलान करेगी कि वो अपना बच्चा अभिरा को दे देगी. ये बात जानकर अभिरा और अरमान के पैरों तले जमीन से खिसक जाएगी. 

ये भी पढ़ें - ओ तेरी..अनन्या पांडे बनीं मर्द! लंबी मूछों में नजर आई एक्ट्रेस

latest Tv news latest TV news and gossip ye rishta kya kehlata hai Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode Yeh Rishta Kya Kehlata Hai episodes Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler
Advertisment
Advertisment