Advertisment

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' मे दादी सा का दिखेगा नया रुप, अभीरा-अरमान को मिलेगी ये खुशी

शो में आपको फूल टू ड्रामा देखने को मिलेगा. जहां रूही अभीरा के बारे में जानकर अपना आपा खो देगी. वहीं अभीरा अपना मां की सच्चाई जानने के लिए बेताब दिखेगी.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
ये रिश्ता क्या कहलाता है (3)

ये रिश्ता क्या कहलाता है

Advertisment

स्टार प्लस का फेवरेट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हर दिन के साथ मजेदार होता जा रहा है.यह शो अपनी जबरदस्त कहानी से टीआरपी चार्ट में काफी मजेदार चल रहा है. शो में रोजाना नए टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अब तक आपने देखा कि फूफा-सा रूही और अभीरा की मां के बारे में खुलासा करता है. जिसके बाद परिवार में ड्रामा शुरु हो जाता है. रूही अभीरा से नफरत करने लग जाती है. जिसके बाद दादी-सा अभीरा और अरमान को आउट हाउस में रहने के लिए बोल देती है और विघा को उसकी सांस का रूप देखने को मिल रहा है.

स्वर्णा रोकेगी अभीरा को  

अभीरा और अरमान घर छोड़कर चले जाने लगते है तो अभीरा अरमान से कहती है कि उसे अपने कुछ सवाल के जवाब चाहिए होते है. जिसके बाद वह वहां से अकेले ही चली जाती है और अपने पर नानू यानी की मनीष के घर चली जाती है. जहां पर वह घर के अंदर जाती है, तो स्वर्णा उसको अंदर आने के लिए रोक देती है.

अभीरा का साथ देगी दादी-सा

स्वर्णा और सुरेखा अभीरा का स्वागत करते हैं और अभीरा को उसकी मां का सामान देते है. इस बीच, सुरेखा अभीरा से उसकी मां के बारे में बात करते हैं और कई किस्से बताते हैं. जिसके बाद अभीरा मनीष से पूछती है कि उसकी मां घर छोड़कर क्यों गई. वहीं आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि दादी-सा अरमान और अभीरा का साथ देगी. 

अभीरा -अरमान को मिलेगी ये खुशी

प्रीकैप में हम कावेरी को पोद्दार फर्म में एक नए केबिन का उद्घाटन करते हुए देखते हैं जो मनोज के लिए होता है. मनीषा चाची भी कावेरी से मनोज को एक नया और निजी केबिन दिलाने के लिए अरमान से बात करते नजर आती है. अभीरा उसी समय दौड़ती हुई आती है और कावेरी को बताती है कि उसने एयरलाइंस का केस जीत लिया है. खुशी के मारे कावेरी नया केबिन अभीरा को दे देती है. जिससे हर कोई चौंक जाता है. जिसके बाद अरमान अभीरा पर गुस्सा करता है और उसे सेल्फिश बोलेगा. वहीं अरमान-अभिरा को माता-पिता बनने की खबर मिलती है.

ये भी पढ़ें-  Jhanak Upcoming Twist: अर्शी पर आग बबूला होगा अनिरुद्ध, बोस हाउस में दिखेगा ड्रामा

ये भी पढ़ें- ‘कामससूत्र’ में दिखा रेखा का हद से ज़्यादा बोल्ड अवतार, एक्ट्रेस के इन इंटीमेट सीन्स को भी देख फैंस हुए बेकाबू

 

ye rishta kya kehlaata hai Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode Yeh Rishta Kya Kehlata Hai episodes Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler ये रिश्ता क्या कहलाता है
Advertisment
Advertisment