Advertisment

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभीरा से खुश होगी दादी -सा ,रूही करेगी ड्रामा

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आपको जबरदस्त इमोशनल ड्रामा देखने को मिलेगा. जहां अभीरा बी नानू के घर अपने सवालों के जवाब लेने के लिए जाती है. वहीं रुही वहां जाकर अभीरा को ताना मारती है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
ये रिश्ता क्या कहलाता है (4)

ये रिश्ता क्या कहलाता है

Advertisment

स्टार प्लस का फेवरेट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हर दिन के साथ काफी मजेदार होता जा रहा है. यह शो अपनी जबरदस्त कहानी से टीआरपी चार्ट में काफी मजेदार चल रहा है. शो में रोजाना नए टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. फैंस को  शो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.  जिसकी वजह से वह टीआरपी चार्ट में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है. शो में जब से दोनों बहनों का सच सामने आया है. तब से ही शो में काफी ज्यादा  ड्रामा देखने को मिल रहा है. 

रूही करेगी ड्रामा 

अभीरा बी नानू के घर में जैसे ही अपना मां के बारे में पूछती है, वैसे ही रूही वहां पहुंच जाती है और नया ड्रामा शुरु कर देती है. रूही बी नानू पर अभीरा का वेलकम करने के लिए ताना मारती है. वह कहती है कि आप परिवार की आधी संपत्ति अभीरा को देने के बारे में सोच रहे हैं. उससे बेहतर है कि पूरी संपत्ति अभिरा को ट्रांसफर कर दीजिए. क्योंकि उसे केवल अपने आने वाले बच्चे की जरुरत है और किसी की नहीं. 

अभीरा को बोलेगी बांझ

रूही गुस्से में ना जाने क्या क्या कह देती है. रूही गुस्से में कहती है कि उसका बच्चा उससे कोई छीन नहीं सकता है, क्योंकि वह उसी का रहेगा. वह ये भी कहती है कि अभीरा कभी मां नहीं बन सकती है और बांझ है. ये सजा उसे इसलिए मिल रही है क्योंकि उसे उसकी मां के कर्मों की सजा मिल रही है. इस बात को सुनकर अभीरा पूरी तरह टूट जाती है और वहां से चली जाती है. 

अभीरा का साथ देगी दादी -सा

वहीं दूसरी तरफ देखने को मिलेगा कि अभीरा जब पूरी तरह से टूट जाती है,  तो कावेरी अभीरा को अपने अधिकारों के लिए खड़े होने और केस लेने के लिए बोलेगी और कहेगी कि उसे अपनी मां का सपना पूरा करना है. अरमान अभीरा से कहता है कि अगर वह केस नहीं लड़ना चाहती है तो उसे केस छोड़ देना चाहिए. जिसके बाद रोहित कावेरी से पूछता है कि जब वह था तो केस लड़ने के लिए अभीरा को क्यों चुना गया. कावेरी ने यह कहते हुए जवाब दिया कि वह फर्म चलाती है और जैसा उसे सही लगेगा वो वैसा ही फैसला लेगी. 

अभीरा -अरमान के बीच फैसला

प्रीकैप में, मनीषा ने कावेरी से मनोज की एक अलग केबिन के बारे में बात करने के लिए अरमान को थैंक्स कहती है. केस जीतने के बाद, कावेरी अभीरा को एक नया केबिन दे देती है. 

ये भी पढ़ें- Jhanak Upcoming Twist: झनक करेगी दूसरी शादी, तेजस लाएगा तूफान

ye rishta kya kehlaata hai Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode Yeh Rishta Kya Kehlata Hai episodes Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler ये रिश्ता क्या कहलाता है
Advertisment
Advertisment