Advertisment

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में घर का ये शख्स लेगा दादी-सा की जान, अभिरा और अरमान को मिलेगी ये गुड़ न्यूज

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आपको जबरदस्त इमोशनल ड्रामा देखने को मिलेगा. शो में अब तक आपने देखा कि पूरा परिवार गरबा खेलने में बिजी होगा. वहीं एक शख्स दादी-सा को चाकू घौंपकर चला जाता है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है

Advertisment

स्टार प्लस का फेवरेट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हर दिन के साथ काफी मजेदार होता जा रहा है. यह शो अपनी जबरदस्त कहानी से टीआरपी चार्ट में काफी मजेदार चल रहा है. शो में रोजाना नए टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. फैंस को शो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. जिसकी वजह से वह टीआरपी चार्ट में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है. शो में अब तक आपने देखा कि अभिरा एक केस जीत जाती है. जिसके बाद दादी-सा वो कैबिन जो मनोज को देने वाली थी. वो अभिरा को दे देती है. जिसके बाद अभिरा और अरमान के बीच काफी क्लेश देखने को मिलता है.

मनोज देगा इस्तीफा

पूरा पौद्दार परिवार जमकर गरबा खेलता है. उसी बीच मनोज यह ऐलान कर देता है कि वह अब पौद्दार फर्म में काम नहीं करेगा और वह अपना खुद का फर्म शुरु करने जा रहा है. भीरा और अरमान उसे रोकते है, लेकिन वो किसी की नहीं सुनता. जिसके बाद चाची-सा भी अभिरा को खरी-खोटी सुनाती है और दादी-सा ये सब रोक देती है और बाहर चली जाती है. 

कावेरी पौद्धार का होगा निधन

एक किलर आ कर दादी-सा को मार के चले जाते है. जिसके बाद सब लोग दादी-सा को अस्पताल ले जाते है  और वहीं दादी-सा अरमान से कहती है कि उन्हें उनकी वसीहत बनवानी है. जिसके बाद सब लोग सीसीटीवी फूटेज निकलवाते है. वहीं मीडिया वाले बाहर फैला देते है कि कावेरी पौद्दार का निधन हो गया है. 

अभिरा की जाने वाली थी जान 

अरमान को पता चलता है कि वो शख्स अभिरा को मारने आया था और गलती से दादी- सा को मार के चला गया है. माधव को ये सच्चाई उसके पुलिस ऑफिसर दोस्त से पता चलती है. अरमान, अभिरा को बताता है कि वो किलर उसके लिए आए थे और दादी सा गलती से घायल हो गई.

अभिरा बनेगी मां 

तभी अभिरा बेहोश हो जाती है और डॉक्टर के पास जाती है. जब उसे पता चलता है कि वह मां बनने वाली है, वहीं डॉक्टर अभिरा को उसी कॉम्पलिकेशन्स के बारे में बताती है. ऐसे में अभिरा परिवार के साथ अपनी खुशी नहीं बांट पाएगी. 

मनोज है कातिल

अभिरा सबको बताएगी कि वो शख्स मनोज से बात कर रहा था.ये बात सुनकर मनोज भड़क जाएगा. जल्द ही अभिरा सीसीटीवी फुटेज निकलवाएगी. फुटेज के सहारे अभिरा इस आदमी की पहचान पता कर लेगी. 

ये भी पढ़ें - Jhanak Upcoming Twist: झनक और अनिरुद्ध के बीच दिखेगा रोमांस, अर्शी रचेगी साजिश

 

Star plus ye rishta kya kehlaata hai Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode Yeh Rishta Kya Kehlata Hai episodes Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler ये रिश्ता क्या कहलाता है
Advertisment
Advertisment