Advertisment

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में ये कपल जाएगा दुबई, अभिरा बताएगी अरमान को सच

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आपको जबरदस्त इमोशनल ड्रामा देखने को मिलेगा. शो में अब तक आपने देखा कि दादी-सा अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आ जाती है और दूसरी तरफ अभिरा प्रेग्नेंट होती है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है

Advertisment

स्टार प्लस का फेवरेट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हर दिन के साथ काफी मजेदार होता जा रहा है. यह शो अपनी जबरदस्त कहानी से टीआरपी चार्ट में काफी मजेदार चल रहा है. शो में रोजाना नए टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. फैंस को शो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. जिसकी वजह से वह टीआरपी चार्ट में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है. अब तक आपने देखा कि दादी-सा को चाकू लगने के बाद वो अस्पताल में भर्ती हो जाती है और वहीं मीडिया वाले ये बात फैला देते है कि दादी-सा का निधन हो गया है. जिसके बाद अभिरा और अरमान उन्हें सुना देते है. 

अभिरा हो जाएगी प्रेग्नेंट

शो में अब रूही के बाद अभिरा भी प्रेग्नेंट हो जाती है, लेकिन  डॉक्टर अभिरा को उसकी प्रेग्नेंसी की कॉम्पलिकेशन्स के बारे में बताएगी. बावजूद इसके अभिरा अबॉर्शन करवाने से मना कर देगी. अभिरा अरमान और परिवार के लोगों से भी ये बात छिपाने वाली है. वहीं घर जाकर अभिरा दादी-सा का ख्याल रखती है और दोनों को साथ देखकर विद्या काफी ज्यादा चिढ़ जाती है.

अभिरा बताएगी अरमान को सच  

विद्या रूही के लिए खीर बनाती है और अभिरा छुप कर उस खीर को खा लेती है. जिसके बाद विद्या अभिरा को पूरे परिवार के सामने खरी-खोटी सुना देती है और उसकी बेइज्जती कर देती है. जिसके बाद अभिरा फैसला करेगी कि वह अरमान को सब सच बता देगी. 

अभिरा और अरमान जाएंगे दुबई 

आनेवाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि अरमान अभिरा को एक सरप्राइज देगा. जिसके बाद अभिरा और अरमान दोनों साथ में दुबई घूमने जाएंगे. दुबई में अभिरा एक नए चैलेंज का सामना करेंगे. यहां पर अभिरा अरमान को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताने वाली है.

ये भी पढ़ें - Jhanak Upcoming Twist: शो में इस शख्स की चली जाएगी याददाश्त, बोस हाउस में दिखेगा ड्रामा

ये भी पढ़ें - 'गुम है किसी के प्यार में' रजत करेगा जीजा के काले कारनामों का पर्दाफाश, सवी की जिंदगी में नई तबाही का होगा आगाज

ये रिश्ता क्या कहलाता है ye rishta kya kehlaata hai Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode Yeh Rishta Kya Kehlata Hai episodes Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler
Advertisment
Advertisment