Advertisment

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रूही से ऐसा बदला लेगी अभीरा, दोनों की बढ़ेंगी दूरिया

सीरियल में अब तक आपने देखा कि विघा की नफरत दिन-ब-दिन अरमान और अभीरा के लिए बढ़ती ही जा रही है. वहीं आनेवाले एपिसोड में फैंस को विघा के बर्थडे पर खूब ड्रामा देखने को मिलेगा.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है

Advertisment

स्टार प्लस का फेवरेट शो ये रिश्ता क्या कहलाता है हर दिन के साथ मजेदार होता जा रहा है. यह शो अपनी जबरदस्त कहानी से टीआरपी चार्ट में काफी मजेदार चल रहा है. सीरियल में अब तक आपने देखा कि विघा की नफरत दिन-ब-दिन अरमान और अभीरा के लिए बढ़ती ही जा रही है. वहीं आनेवाले एपिसोड में फैंस को विघा के बर्थडे पर खूब ड्रामा देखने को मिलेगा. जहां अभिरा गलती से केक में अखरोट मिला देती है और विघा उसे खाने वाली होती है और अरमान विघा को केक खाने के लिए रोक देता है. सेलिब्रेशन के दौरान विद्या, अभीरा की बेइज्जती करती है.

Advertisment

अभीरा पर कहर बरसाएगा अरमान


विद्या उसके बर्थडे की सजावट करने पर अभीरा पर गुस्सा होती है. विद्या कहती है उसकी सिर्फ एक बहू और बेटा है रोहित और रूही. अरमान, अभीरा पर चिल्लाएगा कि उसने विद्या को दुखी किया है. अरमान वहां से गुस्सा होकर चला जाएगा जिसके बाद अभीरा उसे रोकन के लिए आएगी.  

ये भी पढ़ें - इजरायल की आर्मी में काम कर चुकीं ये एक्ट्रेस हैं सुपर हाॅट, 4 बेटियों की मां 39 की उम्र में भी ढाती हैं गजब

Advertisment

रूही का होगी एक्सीडेंट 


अभीरा और अरमान के पीछे-पीछे रूही भी आ जाएगी और फिर अभीरा कार में जाकर बैठ जाएगी और रिवर्स लेगी. उसे पता नहीं होगा कि कार के पीछे रूही खड़ी है. रूही बेहोश होकर फ्लोर पर गिर जाएगी. सब बाहर आ जाते हैं और रूही को बेहोश देखकर चौंक जाते हैं. विद्या, अभीरा पर रूही को कार से टक्कर मारने का इल्जाम लगाएगी. हालांकि बाद में सबको पता चलेगा कि रूही मां बनने वाली है.

रूही और अभीरा में आएगी दूरी 

Advertisment


ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि रूही के मां बनने की बात जानकर विद्या काफी खुश होगी. रूही से मिलने और उसको बधाई देने के लिए अभीरा आएगी, लेकिन विद्या बीच में आ जाती है. विद्या उसे रूही से मिलने से रोकती है और उसे बोलती है कि वो उससे दूर रहे ताकि रूही के बच्चे पर अभीरा का साया ना पड़े. 

ये भी पढ़ें - Jhanak Upcoming Twist: झनक का दिखेगा रौद्र रूप, अर्शी करेगी बॉस हाउस में हंगामा

ये भी पढ़ें Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode- Israel की वो खूबसूरत जगहें, जहां हुई इन फिल्मों की शूटिंग, फटाफट देख डालें ये Movies

latest Tv news latest TV news and gossip ye rishta kya kehlata hai Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode Yeh Rishta Kya Kehlata Hai episodes Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler
Advertisment
Advertisment