Advertisment

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दादी सा का दिखेगा नया रूप, फूफा-सा लेंगे बी-नानू से बदला

पूरा परिवार मिलकर नवरात्रि का उत्सव मनाते दिखता है. जहां मनीष संजय से माफी मांगता है. जिसके बाद संजय सबको बता देता है कि अभिरा ही अक्षरा की बेटी है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है

Advertisment

स्टार प्लस का फेवरेट शो ये रिश्ता क्या कहलाता है हर दिन के साथ मजेदार होता जा रहा है.यह शो अपनी जबरदस्त कहानी से टीआरपी चार्ट में काफी मजेदार चल रहा है. शो में अब तक आपने देखा कि रूही और अभिरा में दोस्ती हो जाती है और दोनों ही बहुत ज्यादा खुश होती है. परिवार में खुशी का माहौल बना हुआ है क्योंकि रूही मां बनने वाली है. दोनों एक दूसरे को खूब सपोर्ट करती नजर आ रही है. 

संजय करेगा नया खुलासा 

दूसरी तरफ मनीष अभिरा और रूही का सच सबसे छुपा रहे होते है, लेकिन वहीं ये सच संजय को पता चल जाता है कि रूही और अभिरा दोनों बहनें हैं और अभिरा अक्षरा की बेटी है, जिसने आरोही यानी रूही की माता श्री की मौत की जिम्मेदार है. संजय को किसी तरह इस बारे में पता चल जाता है और वह पोद्दार हाउस में इस बात का खुलासा करने का फैसला करता है.

फूफा-सा लेंगे बी-नानू से बदला 

आज के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि संजय मनीष को बताता है कि वह पोद्दार हाउस में अभिरा का सच सबके सामने बता देगा.  मनीष संजय को धमकाता है, लेकिन वह इसे बदला लेने का मौका मानता है क्योंकि मनीष ने कृष का समर्थन किया था. जब संजय उसके डांसिंग करियर के खिलाफ थे और अब बदला लेने का मौका मिलते ही वह सबको सच बता देता है. लेकिन किसी तरह कृष को संजय के प्लान के बारे में पता चल जाता है.

रूही को लगेगा झटका

वहीं प्रीकैप में देखने को मिला की पूरा परिवार मिलकर नवरात्रि का उत्सव मनाते दिखता है. जहां मनीष संजय से माफी मांगता है. जिसके बाद संजय सबको बता देता है कि अभिरा ही अक्षरा की बेटी है. जिसके बाद रूही को काफी बड़ा झटका लगता है. रूही अभिरा को धक्का देती है और उससे दूर होकर अपने कमरे में पहुंच जाती है और अभिरा को कहती है कि  वह एक ऐसी महिला की बेटी है, जिसने उसकी मां को मार डाला. अरमान, अभिरा और सभी घरवालें यह सुनकर हैरान हो जाते हैं. जिसके बाद विघा आग में घी डालने का काम करती है. 

दादी सा का दिखेगा नया रूप 

अभिरा रूही को मनाने के लिए उसके कमरे में जाती है, लेकिन रूही रोहित को बोलकर उन्हें जाने के लिए बोलती है. अरमान-अभिरा को यह कहते हुए सांत्वना देता है कि उसे उस पर विश्वास है और वह जानता है कि अक्षरा कातिल नहीं थी.  अपकमिंग एपिसोड में अभिरा की फेक प्रेग्नेंसी रिपोर्ट को लेकर भी खुलासा होता है, जिसके बाद दादी सा भी उसकी मदद करते दिखाई देती है. वहीं चाची सा भी उसको खूब प्यार करते दिखाई देती है. अरमान-अभिरा सबकुछ भूल एक बार फिर नई शुरूआत करते हैं.

ये भी पढ़ें - रेखा के साथ हनीमून पर हुआ ऐसा हदासा, जिसे देख खिसक गए एक्ट्रेस के पैरों तले जमीन

 

ye rishta kya kehlata hai Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode Yeh Rishta Kya Kehlata Hai episodes Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler
Advertisment
Advertisment