Advertisment

Yeh Hai Mohabbatein: बहुत घमंडी हैं 'ये है मोहब्बतें के को-स्टार करण पटेल, इस वजह से नहीं मिल रहा काम

ये है मोहब्बतें में को-एक्टर निभाने वाले करण पटेल पर अक्सर घमंडी होने का आरोप लगाया जाता था, अब, उनकी पूर्व सह-कलाकार और दोस्त अनीता हसनंदानी ने इन आरोपों पर खुलकर बात की है.

author-image
Garima Sharma
New Update
'Yeh Hai Mohabbatein' co-star Karan Patel

Yeh Hai Mohabbatein: बहुत घमंडी हैं 'ये है मोहब्बतें के को-स्टार करण पटेल, इस वजह से नहीं मिल रहा काम

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाने वाले करण पटेल ने हाल ही में कुछ विवादों को जन्म दिया है. शो के सेट पर उनकी ‘घमंडी’ छवि के बारे में कई रिपोर्ट्स सामने आईं, जिनमें दावा किया गया कि वे दूसरों के साथ ठीक से व्यवहार नहीं करते थे. इस मुद्दे पर अब अनीता हसनंदानी ने खुलकर बात की है और करण की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

‘घमंडी’ हैं करण पटेल

अनीता हसनंदानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी के साथ अपने रिश्ते के बारे में चर्चा की. अनीता ने बताया कि करण पटेल के साथ उनके अच्छे संबंध हैं और दिव्यांका के साथ भी उनका दोस्ताना रिश्ता है. अनीता ने करण के बारे में कहा कि वे बहुत ही प्रतिभाशाली और अद्भुत अभिनेता हैं, जो एक सही मौके के हकदार हैं.

करण पटेल मांगा काम

करण पटेल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया था जिसमें उन्होंने काम की मांग की थी. अनीता ने इस पोस्ट को देखने की बात से इनकार किया, लेकिन उन्होंने करण की तारीफ करते हुए कहा कि वे एक उत्कृष्ट अभिनेता हैं और उन्हें अपने प्रतिभा को साबित करने का मौका मिलना चाहिए. अनीता का कहना था कि करण को एक अच्छा अवसर मिलने पर वे बड़े स्टार बन सकते हैं.

करण सेट पर बहुत पेशेवर

अनीता ने करण की घमंडी छवि के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह धारणा गलत है. उनके अनुसार, करण एक प्यारे और पेशेवर इंसान हैं. अनीता ने याद दिलाया कि करण सेट पर बहुत पेशेवर थे, जो जल्दी से अपनी लाइनें याद कर लेते थे और अपने काम को गंभीरता से लेते थे.अनीता ने यह भी बताया कि काम मांगने में कुछ भी गलत नहीं है और आजकल बढ़ती प्रतिस्पर्धा के कारण यह एक सामान्य प्रक्रिया बन गई है.

तिकड़ी ने ऑडियंस का दिल जीता

‘ये है मोहब्बतें’ में करण पटेल, अनीता हसनंदानी और दिव्यांका त्रिपाठी की तिकड़ी ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता. शो 2013 से 2019 तक प्रसारित हुआ और इसके लोकप्रियता ने इसे एक हिट डेली सोप बना दिया. इस शो के दौरान बने बंधन और विवाद अब भी चर्चा में हैं, लेकिन अनीता की ताजा प्रतिक्रिया ने करण की छवि पर एक नई रोशनी डाली है.

yeh hai mohabbatein karan patel
Advertisment
Advertisment