Advertisment

YRKKH की दादी सास 62 की उम्र में भी दिखती हैं इतनी जवां, फिटनेस देख रह जाएंगे दंग

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता के सभी स्टार्स फैंस के फेवरेट हैं. इनमें दादी सास का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अनिता राज खुराना भी शामिल हैं. उन्होंने इस किरदार में सभी का दिल जीता है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai dadi saas
Advertisment

Anita Raj Khurana: ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी का एक पॉपुलर शो है. इसके सभी सीजन दर्शकों को पसंद आए हैं. कलकारों ने भी दर्शकों का दिल जीता है. नये सीजन में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री अनीता राज दादी सास का रोल निभा रही हैं. अनीता राज को आपने मिथुन चक्रवर्ती से लेकर धर्मेंद्र के साथ कई फिल्मों में देखा होगा. वह अपने जमाने की बोल्ड और ग्लैमर दीवा रही हैं. टीवी स्क्रीन पर भी अनीता राज का जलवा कायम है. अनीता राज अब 62 साल की हैं. हालांकि, इस उम्र में भी उन्होंने खुद को काफई मेन्टेन किया हुआ है. रियल लाइफ में अनीता को देख आप दंग रह जाएंगे.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आएगा नया Twist...दुल्हन बन अरमान को ब्लैकमेल करेगी रूही, फिर रोहित लेगा ये एक्शन

60 पार करके भी सुपरफिट हैं दादी सास

सोशल मीडिया पर हमें ये रिश्ता की दादी सास का अलग अवतार देखने को मिलता है. वह रियल लाइफ में अभी भी बेहद फिट और ग्लैमरस दिखती हैं. एक्ट्रेस ने 60 साल की उम्र पार करके भी जबरदस्त मसल्स और बॉडी बनाई हुई है. उनका ताबड़तोड़ वर्कआउट देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. 

Advertisment

इन फिल्मों में दिखाया जलवा

एक्ट्रेस का पूरा नाम अनीता राज खुराना है. वह मशहूर अभिनेता जगदीश राज की बेटी हैं. अनीता ने प्रेम गीत (1981), नौकर बीवी का (1983), गुलामी (1985) और मजलूम (1986) जैसी फिल्मों में काम किया है. टीवी पर वह एक था राजा एक थी रानी, ​​छोटी सरदारनी और ये रिश्ता क्या कहलाता में नजर आई हैं. 

Advertisment

62 मिनट तक प्लैंक करने का रिकॉर्ड

कपिल शर्मा शो के अनीता राज की फिटनेस को लेकर अर्चना पूरन सिंह ने खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि अनीता इस उम्र में भी 62 मिनट तक प्लैंक कर सकती हैं. वह कई रिकॉर्ड कायम कर चुकी हैं. उन्होंने 25 साल की उम्र में वेट-ट्रेनिंग शुरू की और फिर कभी अपनी फिटनेस से समझौता नहीं किया. वह आज भी अपनी एक्सरसाइज में वेट लिफ्टिंग करती हैं.

ये भी पढ़ें- शादी के बाद बर्बाद हो जाओगी...करीना कपूर ने झेले ऐसे ताने, बरसों बाद दिया तगड़ा जवाब

Advertisment

अनीता के फिटनेस रूटीन में कार्डियो भी शामिल है. वह हफ़्ते में तीन दिन कार्डियो करती हैं और बाकी तीन दिन वह स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, वेट लिफ्टिंग और हाई-इंटेंसिटी ट्रेनिंग करती हैं. अक्सर सोशल मीडिया एक्ट्रेस के वर्कआउट वीडियो वायरल होते हैं. फिटनेस रूटीन की वजह से वह इस उम्र में भी इतनी यंग दिखती हैं.

अनीता राज Yeh Rishta Kya Kehlata Hai ये रिश्ता क्या कहलाता है Anita raj Anita Raj yeh rishta kya kehlata hai Anita Raj in gym Anita Raj Fitness YRKKH
Advertisment
Advertisment