Advertisment

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिरा का केक सासू मां विद्या के लिए बन जाएगा जानलेवा, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में पोद्दार परिवार में एक बड़ा बवाल मचने वाला है. जब विद्या की जन्मदिन की पार्टी के लिए अभिरा अपने हाथों से केक बनाएगी. लेकिन इसमें वह एक बड़ी भूल कर देगी.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai new promo
Advertisment

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस का लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है अभी भी दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. इस शो में अब अभिरा और अरमान की कहानी चल रही हैं. शो में अब तक आपने देखा कि अभिरा और अरमान की शादी हो चुकी है. दोनों अब परिवार में नाराज लोगों को अपना बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं.  हालांकि कावेरी ने शुरू में इसका कड़ा विरोध किया था. हालांकि, अब उसने उनकी शादी को स्वीकार कर लिया है. अभिरा को पोद्दार फर्म में नौकरी भी मिल गई है. रूही का दिल बदल गया है और वह अरमान से अलग होकर रोहित के साथ नई जिंदगी शुरू कर रही है. वहीं नवविवाहित जोड़े के लिए विद्या की नाराज़गी कम होने का नाम नहीं ले रही है. 

Advertisment

मां के प्यार को तड़पेंगे अभिरा-अरमान
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में तीन महीने का लीप आने वाला है.  इसके बाद शो में नए बदलाव देखने को मिलेंगे. जी हां, जल्द ही कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है. शो में अभिरा विद्या को लेकर एक सपना देखेगी. वो देखेगी कि विद्या अब उससे और अरमान से खुश है और दोनों को रोहित की तरह अपने हाथों से खाना खिला रही हैं. मां के प्यार के लिए तड़प रहे अरमान और अभिरा बहुत खुश होंगे लेकिन ये सिर्फ एक सपना होगा. 

विद्या के बर्थडे पर केक बनाएगी अभिरा
शो के आने वाले एपिसोड में एक और बड़ा ट्विस्ट आएगा. विद्या के जन्मदिन को लेकर अभिरा सबसे ज्यादा एक्साइटेड होगी. वह विद्या की जानकारी के बिना तैयारी शुरू कर देती है. अरमान उससे ऐसा करने से मना करता है. अभिरा विद्या का जन्मदिन खास बनाने की नियत से उसके लिए खास केक बनाती है. अभिरा बर्थडे केक तैयार करना शुरू कर देती है. इस बीच, मनीषा कैटरर को सख्ती से निर्देश देती है कि वह केक या खाने में अखरोट न डालें क्योंकि विद्या को अखरोट से एलर्जी है. दूसरी ओर अभिरा अपना पूरा केक अखरोट से बनाती है.

क्या जानलेवा बन जाएगा अभिरा का केक
अब सवाल यह उठता है कि क्या अभिरा के अखरोट वाले केक से विद्या की जान पर बन आएगी. या उसे विद्या की अखरोट से एलर्जी का पता पहले ही चल जाएगा? अगर ऐसा होता है तो ये केक बर्थडे पर विद्या की जान खतरे में डाल देगा?

Advertisment

इसके बाद अभिरा पूरे परिवार की नजरों में और गिर जाएगी. वहीं विद्या उसे बिल्कुल पसंद नहीं करती है.  विद्या के जन्मदिन पर आने वाले एपिसोड में काफी ड्रामा होने वाला है. 

latest Tv news TV News Yeh Rishta Kya Kehlata Hai latest TV news and gossip Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode Yeh Rishta Kya Kehlata Hai episodes Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler
Advertisment
Advertisment