Advertisment

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आएगा नया Twist...दुल्हन बन अरमान को ब्लैकमेल करेगी रूही, फिर रोहित लेगा ये एक्शन

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीलियल में अब कहानी अक्षरा और अभिमन्यु की बेटी अभीरा की चल रही है. अभीरा की शादी अरमान से होने वाली है लेकिन उनके बीच में रूही दीवार बनकर खड़ी है. वह अरमान को हासिल उसे ब्लैकमेल करेगी.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (1)
Advertisment

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी के पॉपुलर डेली सोप ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब सभी दर्शक अभीरा और अरमान की लव स्टोरी की हैप्पी एंडिंग देखना चाहते हैं. इस प्रेम कहानी के लिए आखिरकार शादी का दिन आ गया है. लेटेस्ट एपिसोड में अरमान और अभीरा दोनों शादी करने वाले हैं. दोनों की फैमिली भी काफी खुश है. दर्शक भी दोनों की शादी का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. दूसरी और अरमान के प्यार में पागल रूही भी उसकी दुल्हन बनने के सपने सजाए बैठी है. वह इस शादी से खुश नहीं है तो नई चाल चलने वाली है. रूही के अलावा दादी सा और संजय भी अरमान-अभीरा की शादी के खिलाफ थे. अब ये रिश्ता के अपकमिंग एपिसोड में नया ट्विस्ट आने वाला है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- UPSC स्टूडेंट ने KBC में जीते 50 लाख...अब 1 करोड़ के सवाल से होगा सामना, सीजन को मिलेगा पहला करोड़पति

अरमान को ब्लैकमेल करेगी दुल्हन बनी रूही

अरमान ने अभीरा से शादी करने सभी घरवालों को मना लिया है. दूसरी ओर सीरियल में दिखाया जाएगा कि रूही अभीरा और अरमान की शादी से बौखलाई हुई है. वह दुल्हन बनकर अरमान से शादी करने उसे मंडप तक बुलवा लेगी. वह अरमान को हासिल करने उसे ब्लैकमेल भी करेगी. रूही प्यार की दुहाई देकर अरमान पर शादी करने का दवाब बनाएगी लेकिन वो उसे बदले में जमकर खरी-खोटी सुना डालेगा. इतना ही नहीं रूही पागलपन की हदें पार कर उसे सुसाइड की धमकी देगी तो अरमान खुद कार में फास्ट ड्राइविंग करते हुए सुसाइड करने जाएगा. 

जब अरमान कार में रूही को लेकर सुसाइड करने जाएगा तो अभीरा को अहसास हो जाएगा. वो सोचेगी कि अरमान जरूर किसी मुसीबत में है. वो दुल्हन के लिबास में ही घर से दौड़ लगा देगी. ये देखकर घरवाले अभीरा को रोकेंगे तब वो कहेगी कि वह दूल्हे को लेने जा रही है. दूसरी ओर रूही कार से कूदकर अपनी जान बचा लेगी तो अरमान झूठे प्यार और पागलपन को समझ जाएगा. 

Advertisment

सबके सामने रूही की पोल खोलेगा अरमान

जब अरमान पूरे परिवार के सामने रूही असलियत बताएगा तो ये बात सुनकर उसका पति रोहित शॉक्ड रह जाता है. रोहित फिर रूही पर भावनाओं के साथ खेलने का आरोप लगाता है. वह रूही को इतना बेइज्जत करता है कि परिवार वाले भी सन्न रह जाते हैं. फिर शो में एक बड़ा ट्विस्ट आएगा जब रोहित, रूही को पोद्दार हाउस से बाहर निकाल देगा. हालांकि, अब देखा होगा कि अभीरा उसे ऐसा करने से रोक लेगी या नहीं ? वहीं देखना ये भी है कि क्या अरमान और अभीरा की शादी हो पाएगी? 

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Yeh Rishta Kya Kehlata Hai ये रिश्ता क्या कहलाता है Yeh Rishta Kya Kehlata Hai episodes bollywood news hindi Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode Bollywood news and gossip Bollywood News
Advertisment
Advertisment